Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी सफल, जल्द वापसी की कही बात

भारतीय टीम (Indian team) के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) के कंधे की सर्जरी सफल हो गई है। उन्होंने सर्जरी के बाद की फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर कर दमदार मैसेज लिखा है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे
X

 श्रेयस अय्यर के कंधे की सर्जरी सफल

खेल। भारतीय टीम (Indian team) के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) के कंधे की सर्जरी सफल हो गई है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच (ODI Match) के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से वह वनडे सीरीज (ODI Series) और आईपीएल (IPL) से बाहर हो गए। जिसके बाद अय्यर को इस चोट की सर्जरी करानी पड़ी। हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) को अपनी कप्तानी में पिछले साल फाइनल तक पहुंचाने वाले इस बल्लेबाज की कमी फ्रेंचाइजी टीम को जरूर खलेगी। अय्यर ने अपनी सर्जरी के बाद की फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर कर दमदार मैसेज लिखा है।

दरअसल, अय्यर ने लिखा, 'सर्जरी सफल थी और शेर की तरह दृढ़ निश्चय के साथ मैं जल्द ही वापसी करूंगा। आप लोगों की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।' बता दें कि, वनडे सीरीज के पहले मैच में जॉनी बेयरेस्टो के एक शॉट को रोकने के लिए अय्यर ने डाइव लगाई थी, जिसके दौरान वह अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। इसके बाद वह काफी दर्द में दिखे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

वहीं, अय्यर को करीब चार से पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उनकी जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को टीम की कमान थमाई है। खबरों की माने तो आईपीएल (IPL) में नहीं खेलने के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स इस बल्लेबाज को सीजन की पूरी सैलरी देगा। साथ ही अय्यर ने लंकाशर के साथ भी अनुबंध किया है। हालांकि, 23 जुलाई से शुरू हाने वाले वनडे टूर्नामेंट में उनके इंग्लिश काउंटी टीम की तरफ से खेलने की संभावना नहीं है। गौरतलब है कि, दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नामेंट के दूसरे दिन चेन्नई सुपरकिंग्स से मुंबई में भिड़ना है।

Next Story