Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Photos: दीपिका पादुकोण अपने एक्स बॉयफ्रेंड को अबतक नहीं भूली, क्रिकेटर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फेमस अभिनेता रणवीर सिंह बुधवार (14 नवंबर) को शादी के बंधन में बंध गए। दीपिका पादुकोण का क्रिकेट से भी काफी गहरा नाता रहा हैं। उन्हें कई बार स्टेडियम में देखा जा चुका है।

Photos: दीपिका पादुकोण अपने एक्स बॉयफ्रेंड को अबतक नहीं भूली, क्रिकेटर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फेमस अभिनेता रणवीर सिंह बुधवार (14 नवंबर) को शादी के बंधनमें बंध गए। इन दोनों की शादी इन दिनों खूब लाइमलाइट में है।

लेकिन क्या आपको पता है दीपिका पादुकोण का क्रिकेट से भी काफी गहरा नाता रहा हैं। उन्हें कई बार स्टेडियम में देखा जा चुका है। इतना ही नहीं दीपिका पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और सिक्सर किंग युवराज सिंह के साथ वह अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रही थी।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने जनवरी 2018 में एक शूट के दौरान अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया था। एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक दीपिका जब अपनी बहन अनिषा के साथ वोग बीएफएफ की शूटिंग कर रही थी।

तब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी हैं। इतने ही नहीं उन्होंने आगे कहा था कि वह एमएस धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं।खबरों की मानें तो अपने लम्बे बालों के लिए मशहूर एमएस धोनी ने दीपिका पादुकोण के कहने पर ही अपने बॉल छोटे कराए थे।

साल 2007 में धोनी और दीपिका के अफेयर की खबरें काफी सुर्ख़ियों में रही थी। हालांकि यह अफेयर ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Share it
Top