Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DDCA अध्यक्ष पद के लिए रजत शर्मा और इस क्रिकेटर के बीच है सीधी टक्कर

पद्म भूषण विजेता और जाने माने हिंदी न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी के मुख्य संपादक रजत शर्मा ने दिल्ली एंड क्रिकेट एसोसिएशन(डीडीसीए) चुनावों के लिए अपनी पैनल के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है।

DDCA अध्यक्ष पद के लिए रजत शर्मा और इस क्रिकेटर के बीच है सीधी टक्कर
X

पद्म भूषण विजेता और जाने माने हिंदी न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी के मुख्य संपादक रजत शर्मा ने दिल्ली एंड क्रिकेट एसोसिएशन(डीडीसीए) चुनावों के लिए अपनी पैनल के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। आपको बता दे कि 30 जून को डीडीसीए का चुनाव होना है।

इसके लिए सभी प्रत्याशी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। रजत शर्मा डीडीसीए के अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी हैं। वहीं दूसरी तरफ डीडीसीए के अध्यक्ष पद के एक और दावेदार हैं पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन शर्मा जो रजत को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

रजत शर्मा के चुनावी पैनल में उपाध्यक्ष पद पर राकेश बंसल, सचिव के पद पर राकेश बंसल, कोषाध्यक्ष पद पर ओम प्रकाश शर्मा और संयुक्त सचिव संयुक्त राजन मनचंदा शामिल है। इसके अलावा महिला निदेशक पद के लिए रेनू खन्ना, डायरेक्टर फस्र्ट क्लास क्रिकेटर पद के लिए संजय भारद्वाज, निदेशक पद के लिए सुधीर कुमार अग्रवाल, अपूर्व जैन, आलोक मित्तल, नितिन गुप्ता और शिवनंदन शर्मा प्रत्याशी बने हैं।

नामांकन के बाद रजत शर्मा ने कहा कि मैं डीडीसीए की प्रतिष्ठा को वापस लाना चाहता हूं। डीडीसीए ने हमें विराट कोहली, गौतम गंभीर, वीरेन्द्र सहवाग और आशीष नेहरा जैसे खिलाड़ी दिए हैं। मैं सुनिश्चित करना चाहता हूँ कि यह प्रक्रिया जारी रहे।

रजत शर्मा ने कहा कि हमारे युवा क्रिकेटरों को सभी ज़रूरी सुविधाएं और अच्छी कोचिंग मिले, निष्पक्ष तरीकों से उनका चुनाव किया जाए। मैंने बुनियादी सुविधाओं में सुधार लाने के लिए समयबद्ध योजना तैयार कर ली है।

रजत शर्मा ने कहा कि मेरा मानना है कि नेताओं में एक सही फैसला लेने की ताकत और सही दृष्टिकोण होना चाहिए। मैं निःस्वार्थ और ईमानदार सेवाओं में भरोसा रखता हूँ। मैं डीडीसीए में बेहतर बदलाव लाने की कोशिश करूंगा।

वर्तमान में डीडीसीए चुनावों के लिए 3500 सदस्यों को नामांकित किया गया है, जिसका आयोजन 30 जून को होना है, लेकिन इस साल सदस्यों को वोटिंग के लिए व्यक्तिगत रूप से मौजूद रहना होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story