Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक साल का बैन झेल रहे डेविड वार्नर ने क्रिकेट मैदान पर की वापसी, लसिथ मलिंगा ने एक रन पर किया बोल्ड

मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में हुई बॉल टेम्परिंग घटना में भूमिका के कारण डेविड वार्नर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 12 महीने के लिए प्रतिबंधित किया है।

एक साल का बैन झेल रहे डेविड वार्नर ने क्रिकेट मैदान पर की वापसी, लसिथ मलिंगा ने एक रन पर किया बोल्ड

टोरंटो। डेविड वार्नर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करते हुए सिर्फ दो गेंद खेल सके। ऑस्ट्रेलिया का यह पूर्व उप कप्तान गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद पहला मैच खेलते हुए सिर्फ एक रन बना सका। मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में हुई इस घटना में भूमिका के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वार्नर को 12 महीने के लिए प्रतिबंधित किया है।

इसे भी पढ़े: #IREvIND: भारत-आयरलैंड दूसरे टी-20 मैच में बने कुछ यादगार और बड़े रिकॉर्ड, मैच के बाद सामने आए कई दिलचस्प आंकड़ें, रोहित ने बना डाला सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड

वार्नर और इस प्रकरण में प्रतिबंधित पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ग्लोबल टी-20 कनाडा में खेलने के लिए स्वतंत्र हैं जहां शुक्रवार को वार्नर ने वापसी की। विनिपेग हाक्स की ओर से पारी की शुरुआत करते हुए वार्नर लसिथ मलिंगा की दूसरे ओवर की पहली गेंद पर बोल्ड हो गए।

ऑस्ट्रेलिया के बेन मैकडर्मोट ने 68 रन की पारी खेली जिससे विनिपेग ने चार विकेट पर 203 रन बनाने के बाद मांट्रियल टाइगर्स (18 .5 ओवर में 157 रन पर आलआउट) को 46 रन से हराया। टोरंटो नेशनल्स की ओर से खेलते हुए स्मिथ ने गुरुवार को 41 गेंद में 61 रन बनाए थे।

Share it
Top