Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Photos: गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधा टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

भारतीय क्रिकेटर और केरल की ओर से रणजी खेलने वाले संजू सैमसन शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड चारु के साथ शादी के बंधन में बंध गए। संजू सैमसन ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया था कि वह 22 दिसंबर को चारू से शादी करेंगे।

Photos: गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधा टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
X

Sanju Samson Wedding

भारतीय क्रिकेटर और केरल की ओर से रणजी खेलने वाले संजू सैमसन शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड चारुलता के साथ शादी के बंधन में बंध गए। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले सैमसन और चारूलता कालेज के दिनों से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। सैमसन और चारुलता की लव स्टोरी पांच साल पुरानी है। सैमसन ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा खुद एक फेसबुक पोस्ट के जरिए किया था।

ICC की BCCI को सख्त चेतावनी, 160 करोड़ रुपये चुकाओ वरना भारत में नहीं होगा वर्ल्‍ड कप 2023

संजू सैमसन और चारू की लव स्टोरी

संजू सैमसन ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया था कि वह 22 दिसंबर को चारू से शादी करेंगे। सैमसन ने पोस्ट में कहा था कि 22 अगस्त 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने चारू को एक हाई भेजा था।

उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं।

बता दें कि संजू सैमसन और चारुलता इवानियोस कॉलेज में पढ़ाई के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे। दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे। दोनों ने शादी करने की इच्छा घरवालों के सामने रखी, फिर दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते पर मुहर लगा दी। चारू के पिता बी. रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। चारू इस समय पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं।

संजू सैमसन का करियर

संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2019 के लिए रिटेन किया है। पिछले सीजन उन्हें राजस्थान ने 8 करोड़ रूपये की बड़ी रकम में खरीदा था। सैमसन साल 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ टी-20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं।

हालांकि इसके बाद उन्हें कभी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली। संजू सैमसन ने अबतक 81 आईपीएल मैचों में 1867 रन बना चुके हैं। जिसमें 1 शतक और 10 अर्धशतक अभी शामिल है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story