Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने ब्रिटिश गर्ल से रचाई शादी

दोनों की मुलाकात लंदन में छह साल पहले एक पारिवारिक समारोह के दौरान हुई थी।

पाक क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने ब्रिटिश गर्ल से रचाई शादी
नई दिल्ली. पाकिस्तान टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर शादी ने ब्रिटिश गर्ल नरगिस के साथ दोबारा निकाह किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर की शादी का कार्यक्रम तीन दिनों का रखा गया। 19 सितंबर को मेहंदी की रस्म हुई और 20 को शादी हुई, अब 21 को वलीमा का आयोजन होगा।
आमिर की पत्नी नरगिस पाकिस्तानी मूल की एक ब्रिटिश हैं। इन दोनों की मुलाकात छह साल पहले एक पारिवारिक समारोह के दौरान लंदन में हुई थी। वैसे तो आमिर की शादी दो साल पहले साल 2014 में नरगिस खान के साथ हो चुकी है। उस समय स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे होने के कारण इस शादी के कार्यक्रम नहीं हुए थे।
अब जब 5 साल के बैन हटने के बाद आमिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर चुके हैं, इसलिए ये वेडिंग सेरेमनी फिर से की जा रही है। 24 वर्षीय आमिर 21 सितंबर को वलीमा कार्यक्रम के बाद दुबई चले जाएंगे, जहां उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ 23 सितंबर से शुरू हो रही टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है।
पाकिस्तान क्रिकेट के मैदान से कई प्रमुख हस्तियों ने मंगलवार को शादी समारोह में भाग लिया। आमिर ने पाकिस्तान के लिए 18 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 63 विकेट हासिल किए हैं। जबकि उन्होंने 22 वन-डे में 35 चटकाए हैं। वो अभी तक 30 टी-20 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 34 विकेट लिए हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top