Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक दूजे के हुए क्रिकेटर इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और बास्केट बॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह आज शादी के बंधन में बंध गए।

एक दूजे के हुए क्रिकेटर इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह
X
गुरुग्राम. मशहूर क्रिकेटर इशांत शर्मा शुक्रवार रात विवाह सूत्र में बंध गए। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और बास्केट बॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह आज शादी के बंधन में बंध गए। उनकी जीवनसंगिनी बनीं अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह। वह वाराणसी की निवासी हैं। वहीं इशांत दिल्ली के रहने वाले हैं।
शादी की रस्में 4 दिंसबर से वाराणसी में पूजा के साथ शुरू हुईं
इशांत की शादी की रस्में 4 दिंसबर से वाराणसी में पूजा के साथ शुरू हुईं थीं। शादी की रस्में शुरू होने की जानकारी खुद इशांत ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर के दी थी। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा था, 'Wedding week is start with pooja!!'
मधुर मिलन का साक्षी बना गुरुग्राम का नोटिंघम हिल्स
सैकड़ों लोगों के बीच हुए मधुर मिलन का साक्षी बना गुरुग्राम का नोटिंघम हिल्स। यहां वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए खेल जगत से लेकर राजनीति से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद रहीं।

इशांत गोल्डन व महरूम कलर से सजी शेरवानी में
शुक्रवार सुबह प्रतिमा का परिवार एंबियंश मॉल स्थित एक होटल में आ गया था, जहां शादी के पहले की अन्य रस्में पूरी की गई। बारात करीब रात दस बजे पहुंची। इशांत ने गोल्डन व महरूम कलर से सजी शेरवानी पहन रखी थी। वहीं प्रतिमा ने अपने जीवनसाथी के शेरवानी से मिलते रंग का लहंगा पहन रखा था।
पहली ही मुलाकात में प्रतिमा से बोल्ड हो गए इशांत
अपनी तेज गेंदबाजी से बड़े-बड़े धाकड़ बल्लेबाजों के स्टंप उखाड़ने वाले इशांत पहली ही मुलाकात में प्रतिमा से बोल्ड हो गए थे। मुलाकात दिल्ली के वसंत कुंज स्थित डीडीए स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में हुई थी। 26 वर्षीय प्रतिमा सिंह ने भारतीय बॉस्केटबॉल टीम का विभिन्न इंटरनेशनल इवेंट्स में प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें एशियाई खेल भी शामिल हैं। वह टीम की कप्तान भी रह चुकी हैं।
छोटा भाई विक्रांत सोलंकी फुटबॉल खिलाड़ी
उनका सबसे छोटा भाई विक्रांत सोलंकी फुटबॉल खिलाड़ी है। विक्रांत 2014 में अंडर 19 हिंदुस्तान फुटबॉल क्लब में खेल चुका है। इसके अलावा वह दिल्ली में संतोष ट्रॉफी में भी हिस्सा ले चुका है। बास्केटबॉल खेल जगत में सिंह बहनों के नाम से मशहूर प्रतिमा पांच बहनों में सबसे छोटी हैं। इशांत व प्रतिमा की सगाई 19 जून को हुई थी।
पीएम को न्योता देने गए थे इशांत-प्रतिमा
इशांत और प्रतिमा अपनी शादी का न्योता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देने गए थे। इशांत ने पीएम से मुलाकात की फोटो इंस्टाग्राम और प्रतिमा ने ट्विटर पर शेयर की थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story