Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जहीर ने दी मिस्बाह उल हक को सलाह, कहा- किसी एक पद को छोड़ें

जहीर अब्बास ने मिस्बाह उल हक को इस बारे में सोचने के लिए कहा और कहा इस पर उन्हें सही फैसला लेना चाहिए। इस बीच उन्होंने इंग्लैंड के साथ पहले टेस्ट का भी जिक्र किया

जहीर ने दी मिस्बाह उल हक को सलाह, कहा- किसी एक पद को छोड़ें
X
Misbah Ul Haq (File Image)

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी, यहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहले टेस्ट मैच में जीता हुआ मैच हार गई थी और इसके बाद टीम के कोच मिस्बाह उल हक की पोस्ट पर सवाल उठने लगे थे। दरअसल मिस्बाह उल हक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच तो है ही, साथ ही वह हेड सिलेक्टर भी है।

इसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जहीर अब्बास ने सलाह दी है, कि मिस्बाह उल हक को हेड कोच और मुख्य चयनकर्ता की किसी एक पोस्ट से हट जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मिस्बाह अगर अच्छा करना चाहते हैं, और सफल होना चाहते हैं तो उन्हें किसी एक पोस्ट पर बने रहना चाहिए और उसी पर पूरा ध्यान लगाना चाहिए।

मै कभी नहीं लेता 2 पद - जहीर अब्बास

क्रिकबज के साथ दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा अगर मै होता तो एक साथ 2 पोस्ट एक समय पर नहीं संभालता, ये काफी दबावपूर्ण रहता है। जहीर अब्बास ने मिस्बाह उल हक को इस बारे में सोचने के लिए कहा और कहा इस पर उन्हें सही फैसला लेना चाहिए। इस बीच उन्होंने इंग्लैंड के साथ पहले टेस्ट का भी जिक्र किया, और कहा कि पहली इनिंग में बढ़त लेने के बाद इस तरह बड़ी टीमें नहीं हारती।

Also Read - IPL की 7 टीमों ने मिलकर बुक किया चार्टेड प्लेन, ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड प्लेयर्स को लेकर पहुंचेगे दुबई

आपको बता दें कि इस टेस्ट मैच के बाद मिस्बाह उल हक को किसी एक पद से हटाए जाने की चर्चा थी, लेकिन उस पर साफ किया गया था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मिस्बाह उल हक पर किसी पद को छोड़ने का दबाव नहीं बनाएगा। अब देखना होगा कि क्या मिस्बाह उल हक अपनी टीम के पूर्व क्रिकटर की सलाह को मानते हैं, या नहीं।

Next Story