Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज

युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना से ठीक हो गए हैं जिसके बाद उन्होंने एक स्पेशल मैसेज लिखा कि 'आप सभी के प्रार्थना करने और समर्थन के लिए शुक्रिया, जिस तरह की मदद हमें दोस्तों, परिवार और आप सभी के संदेशों से मिली, उसके शुक्रगुजार हैं।

दरअसल कुछ वक्त पहले उनके माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.
X

चहल का चयन श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया में हुआ है।

खेल। भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के घर गुड न्यूज आयी है। बता दें कि कुछ वक्त पहले युजवेंद्र के माता-पिता कोरोनो (Corona) की चपेट में आ गए थे, और अब वो कोरोना को मात देकर पूरी तरह स्वस्थ हो गए है। ये खुशखबरी खुद युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने माता-पिता के साथ एक तस्वीर फैन्स के साथ शेयर कर दी। बता दें कि चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने माता-पिता को कोरोना के चपेट में आने की जानकारी दी थी।

दरअसल चहल ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की उसमें वह अपने परिवार के साथ बैठ नजर आ रहे हैं। साथ ही चहल ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया है कि उनके माता पिता पूरी तरह ठीक है। वहीं इस तस्वीर में चहल और उनके माता-पिता के साथ उनकी पत्नी धनश्री भी नजर आ रही हैं। चहल ने एक स्पेशल मैसेज भी लिखा कि 'आप सभी के प्रार्थना करने और समर्थन के लिए शुक्रिया, जिस तरह की मदद हमें दोस्तों, परिवार और आप सभी के संदेशों से मिली, उसके शुक्रगुजार हैं।

बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) ने गुरुवार को अगले महीने होने वाले श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है, इस टीम में चहल का भी नाम है। चहल स्पिन विभाग का नेतृत्व करेंगे और उन्हें कुलदीप यादव, कुणाल पांड्या और वरुण चक्रवर्ती जैसे खिलाड़ी उनका साथ देंगे। भुवनेश्वर तेज आक्रमण की अगुवाई दीपक चाहर, नवदीप सैनी और सकारिया साथ देंगे। भारत 13 जुलाई से देश में तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलेगा। इस दौरे पर शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया है वहीं भुवनेश्वर कुमार टीम के उपकप्तान हैं।

Next Story