Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: युजवेंद्र चहल ने किया बड़ा खुलासा, कहा- एक खिलाड़ी ने मुझे नशे में 15वीं मंजिल से लटकाया, मुश्किल से बची जान

दरअसल आईपीएल के इस सीजन में चहल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेल रहे हैं, इस दौरान उन्होंने ऑफ स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) से बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है।

IPL 2022: युजवेंद्र चहल ने किया बड़ा खुलासा, कहा- एक खिलाड़ी ने मुझे नशे में 15वीं मंजिल से लटकाया, मुश्किल से बची जान
X

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अक्सर मैदान के अंदर और बाहर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वहीं एक बार फिर वो सुर्खियों में है, लेकिन इस बार अपने खेल के लिए नहीं बल्कि उन्होंने एक खुलासा किया है। दरअसल आईपीएल के इस सीजन में चहल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेल रहे हैं, इस दौरान उन्होंने ऑफ स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) से बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। वहीं इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

बता दें कि इस वीडियो में चहल बताते हैं कि मेरी जो कहानी है वो कुछ लोगों को ही पता है। मैंने इस बारे में किसी को कभी नहीं कहा, दरअसल 9 साल पहले यानी IPL 2013 के दौरान मैं मुंबई इंडियंस के लिए खेलता था और मुंबई और आरसीबी (MI vs RCB) का मैच था। मैच के बाद गेट टू गैदर के दौरान एक खिलाड़ी काफी नशे में था, मैं उसका नाम नहीं लूंगा उनका। वे मुझे काफी समय से देख रहे थे, फिर उन्होंने मुझे बुलाया और उठाकर बालकनी से लटका दिया। उस वक्त मैंने अपने हाथ से उनका सिर पकड़ा हुआ था, अगर मेरा हाथ छूट जाते तो शायद मैं 15वीं मंजिल से नीचे गिर जाता है।

चहल आगे बताते हैं कि, उस समय मुझे लगा कि मैं मरते-मरते बच गया। मेरी आवाज सुनकर वहां पर मौजूद लोग आए और उन्होंने चीजें संभाल लीं। मुझे पानी पिलाया गया क्योंकि मेरी हालत बेहोशी जैसी हो गई थी। ये मेरे जीवन का एक हिस्सा था, जहां मुझे लगा कि अगर आप कहीं जाते है तो कितना जिम्मेदार और समझदार होना चाहिए।

गौरतलब है कि चहल ने जब आईपीएल में खेलना शुरु किया तो वो मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे, उसके बाद आरसीबी थी। पिछले साल तक वो आरसीबी के लिए खेलते थे लेकिन इस साल फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन नहीं किया और नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने 6.50 करोड़ रुपये खर्च कर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया।

और पढ़ें
Next Story