Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Yuzvendra Chahal ने Katrina Kaif के लाइव वीडियो पर किया ये कमेंट, अनुष्का शर्मा की वीडियो पर भी किया था मजेदार कमेंट

Yuzvendra Chahal : युजवेंद्र चहल ने कोई कमेंट किया हो, इससे पहले उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की वायरल वीडियो पर भी कमेंट किया था। चहल ने लिखा था कि अनुष्का जी आप विराट कोहली से कहें कि चहल से ओपनिंग करवाएं, तो शायद आपकी बात सुन लें विराट कोहली।

Yuzvendra Chahal ने Katrina Kaif के लाइव वीडियो पर किया ये कमेंट, अनुष्का शर्मा की वीडियो पर भी किया था मजेदार कमेंट
X

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है, और इस कारण से सभी उद्योगों के साथ बॉलीवुड (Bollywood) और क्रिकेट (Cricket) भी स्थगित हैं। फिल्म जगत (Bollywood Actors) से जुड़े लोग और क्रिकेट से जुड़े लोगों को बहुत कम ही समय मिलता है, जब वह लम्बे समय के लिए घरों पर समय बिताते हैं, लेकिन लॉकडाउन में क्रिकेटर्स (Cricketer During Lockdown) और बॉलीवुड से जुड़े लोग भी करीब 2 महीने से घरों पर ही हैं।

इस दौरान क्रिकेटर्स और बॉलीवुड कलाकार लाइव वीडियो चैट (Bollywood Actress Live Video Chat) के माध्यम से जुड़ रहे हैं, और अपनी यादों को शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Live) भी आई, और लाइव चैट के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी। लाइव वीडियो चैट में क्रिकेटर या कहें टिकटोक स्टार युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया।

कैटरीना कैफ पर चहल का कमेंट

कैटरिना कैफ के लाइव वीडियो चैट में युजवेंद्र चहल ने बॉलीवुड हेरोइन को लिखा- Hi Katrina Mam । पहली बार नहीं है जब युजवेंद्र चहल ने कोई कमेंट किया हो, इससे पहले उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की वायरल वीडियो पर भी कमेंट किया था। चहल ने लिखा था कि अनुष्का जी आप विराट कोहली से कहें कि चहल से ओपनिंग करवाएं, तो शायद आपकी बात सुन लें विराट कोहली।

Also Read- Kieron Pollard Birthday: Thug Life जीते हैं पोलार्ड, किसी की नहीं सुनता ये वेस्टइंडीज खिलाड़ी

महेंद्र सिंह धोनी के लेटेस्ट वायरल वीडियो पर भी युजवेंद्र चहल ने कमेंट कर लिखा- थाला, वंस मोर, आपको बता दें कि धोनी का लेटेस्ट वीडियो उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने शेयर किया था। वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा धोनी के साथ खेल रहे थे।

Next Story