Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Yuvraj Singh ने पीटरसन से कहा- मै ठीक नहीं हूं दोस्त, देखिए ऐसा क्यों बोले युवराज

Yuvraj Singh And Kevin Pietersen : भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह मेनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के फैन हैं, तो केविन पीटरसन चेल्सी फुटबॉल क्लब के फैन है। कल हुए फुटबॉल मैच में चेल्सी ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को 3-1 से करारी मात दी, जिसके बाद केविन पीटरसन युवराज सिंह को टैग करते हुआ उनका हालचाल पूछा।

Yuvraj Singh ने पीटरसन से कहा- मै ठीक नहीं हूं दोस्त, देखिए ऐसा क्यों बोले युवराज
X
yuvraj singh (File Image)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और ट्विटर पर वार्ता के बीच युवराज सिंह ने इंग्लैंड क्रिकेटर से कहा कि नहीं दोस्त, मै ठीक नहीं हूं। युवराज सिंह और केविन पीटरसन के बीच ये बातचीत फुटबॉल मैच को लेकर हो रही थी।

दरअसल भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के फैन हैं, तो केविन पीटरसन चेल्सी फुटबॉल क्लब के फैन है। कल हुए फुटबॉल मैच में चेल्सी ने मेनचेस्टर यूनाइटेड को 3-1 से करारी मात दी, जिसके बाद केविन पीटरसन युवराज सिंह को टैग करते हुआ उनका हालचाल पूछा।

युवराज सिंह ने कहा मै ठीक नहीं हूं

केविन पीटरसन के इस सवाल पर युवराज सिंह ने मजाकिए लहजे में कहा, नहीं दोस्त, मै ठीक नहीं हूं। केविन पीटरसन ने इसके बाद कहा- मै तो बस चैक कर रहा था, देख रहा था कि आप अब भी चैट करना चाहते हो ? आशा है आप जल्द रिकवर करेंगे, बतौर गेस्ट आप चैंपियन लीग में किसी भी समय आ सकते हैं। इस पर युवराज सिंह ने लिखा - चलो देखते हैं, हम मैनचेस्टर यूनाइटेड कभी गिव अप नहीं करते।


और पढ़ें
Next Story