Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: डोनेशन मांगकर बुरे फंसे युवराज सिंह और हरभजन सिंह, फैंस हुए आग बबूला

Yuvraj Singh And Harbhajan Singh : सिक्सर किंग युवराज सिंह और गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी इस संकट के समय में डोनेशन को लेकर जनता से आग्रह किया, लेकिन उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनको घेर लिया और ट्रोल करने लग गए।

Coronavirus: डोनेशन मांगकर बुरे फंसे युवराज सिंह और हरभजन सिंह, फैंस हुए आग बबूला
X

Yuvraj Singh And Harbhajan Singh : कोरोना वायरस (Covid 19) से बचने के लिए सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है, कोरोना के कारण ही सम्पूर्ण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। भारतीय इतिहास में पहली बार हुआ कि सरकार को भारतीय रेल सेवा पूरी तरह रोक देनी पड़ी। कोरोना वायरस से लड़ने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड की भी शुरुआत की, इस फंड में देश के सभी लोग अपनी क्षमता अनुसार धनराशि डोनेट कर रहे हैं।

यद्योगपतियों के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी अब तक पीएम केयर्स फंड समेत कई संस्थाओं को लाखों रुपये दे चुके हैं। वहीं क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर डोनेशन की जानकारी देते हुए सभी को मदद के लिए आगे आने को कहा, और कुछ धनराशि फंड में जमा करवाने को लेकर जनता से आग्रह किया। सिक्सर किंग युवराज सिंह और गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी इस संकट के समय में डोनेशन को लेकर जनता से आग्रह किया, लेकिन उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनको घेर लिया और ट्रोल करने लग गए।

शाहिद अफरीदी को लेकर युवी की अपील

कोरोना वायरस भारत के साथ पाकिस्तान में भी मुसीबत का सबब बना हुआ है। युवराज सिंह ने कल एक ट्वीट कर लोगों से अपील की और कहा कि वो शाहिद अफरीदी को सपोर्ट कर रहे हैं, और आपको भी कृपया उन्हें डोनेशन दें। बस फिर क्या था इस ट्वीट पर भारतीय प्रशंसकों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। आपको बता दें कि इससे पहले हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी और उनके डोनेशन साइट को सपोर्ट किया था, और वीडियो बनाकर कोविड 19 को हराने की बात कही थी। हरभजन सिंह ने ही वसीम अकरम, शोएब अख्तर और युवराज सिंह को इसके लिए नॉमिनेट किया था। जिसके बाद युवराज सिंह ने भी वीडियो शेयर कर शाहिद अफरीदी को सपोर्ट करने की बात कही।

युवराज सिंह ने वीडियो में यह भी बताया कि उनकी फाउंडेशन युवीकैन भी धनराशि जुटा रही है, और लाइफ बॉय और पेटीएम के साथ जुड़कर करीब डेढ़ करोड़ रूपये जोड़ चुकी है।

युवी और भज्जी हुए ट्रोल

युवी और हरभजन सिंह के इस वीडियो के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने उन्हें धन्यवाद दिया। लेकिन इसके बाद यूजर्स भज्जी और युवी पर गुस्सा हो गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर्स ने शाहिद अफरीदी का पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें वो बता रहे हैं कि उन्होंने अपनी बेटी को टीवी में आरती करते हुए देखा, तो उन्होंने गुस्से में टीवी ही तोड़ दिया था।


Next Story