Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shoaib Akhtar के समर्थन में आया एक और पूर्व क्रिकेटर, पाकिस्तान क्रिकेट से कहा सुधर जाओ

रिजवी ने शोएब अख्तर के ऊपर इसको लेकर 10 करोड़ का मानहानि (Defamation Case) का मुकदमा भी दर्ज कराया है, अब शोएब अख्तर को अपनी स्टेटमेंट को लेकर अपने साथी और पूर्व क्रिकेटर यूनुस खान (Younus Khan Pakistani Cricketer) का सपोर्ट मिला है।

Shoaib Akhtar के समर्थन में आया एक और पूर्व क्रिकेटर, पाकिस्तान क्रिकेट से कहा सुधर जाओ
X

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने PCB और उनके कानून डिपार्टमेंट के लिए अपना गुस्सा जाहिर करते हुए वीडियो शेयर किया। अख्तर ने अपने वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के सलाहकार रिजवी पर आरोप लगते हुए कहा था कि वो पाकिस्तानी क्रिकेटर्स (Pakistani Cricketers) के विरुद्ध एजेंडा चलाते हैं।

रिजवी ने शोएब अख्तर के ऊपर इसको लेकर 10 करोड़ का मानहानि (Defamation Case) का मुकदमा भी दर्ज कराया है, अब शोएब अख्तर को अपनी स्टेटमेंट को लेकर अपने साथी और पूर्व क्रिकेटर यूनुस खान (Younus Khan Pakistani Cricketer) का सपोर्ट मिला है। यूनुस खान ने शोएब अख्तर को समर्थन देते हुए पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को लताड़ लगाई है।

उमर अकमल पर लगे प्रतिबंध के बाद शोएब अख्तर का गुस्सा

दरअसल शोएब अख्तर को इस बात का गुस्सा था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एक ही आरोप के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को अलग अलग सजा क्यों देता हैं। शोएब अख्तर ने कहा कि एक ही जुर्म को लेकर कभी बोर्ड आजीवन प्रतिबंध लगा देता है तो किसी खिलाड़ी पर बस मामूली सा प्रतिबंध लगा देता है, इसको लेकर शोएब अख्तर ने यूट्यूब वीडियो बनाया था।

Also Read - Dutee Chand ने कहा मेरा पैसा और समय बर्बाद हो गया, 2021 में भी ओलिंपिक होना मुश्किल

शोएब अख्तर ने रिजवी को काफी अपशब्द भी कहे थे, और उनपर आरोप लगाया था कि वो पीसीबी से पैसे बनाने के लिए खिलाड़ियों को फंसाते हैं। पीसीबी के सलाहकार रिजवी ने इसके बाद शोएब अख्तर के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज कर, शोएब से माफी मांगने को कहा था।

Also Read- Virat Kohli से पहले सुरेश रैना को डेट कर चुकी है अनुष्का शर्मा!

यूनुस खान का मिला समर्थन

यूनुस खान ने शोएब अख्तर का समर्थन करते हुए कहा कि साथी क्रिकेटर ने एक कड़वा सच कहा है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इस बात को समझना होगा और इसपर विचार करना होगा।

Next Story