Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WTC final: भारतीय टीम के इंग्लैंड पहुंचने पर राहुल ने शेयर की तस्वीर

इंग्लैंड में भारतीय टीम 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) का फाइनल खेलेगी। यह मुकाबला साउथैम्पटन के एजिस बाउल मैदान में होना है।

उसके बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।
X

केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बताया कि वह टीम के साथ लंदन पहुंच गए हैं। (Pic- Instagram)

खेल। भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC 2021 Final) के लिए लंदन पहुंच गई है। भारतीय टीम को इस दौरे पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। वहीं भारतीय स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने गुरुवार को फ्लाइट के पास से अपनी तस्वीर शेयर की जिसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह लंदन पहुंच गए हैं।

बता दें कि, विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। यह मुकाबला साउथैम्पटन के एजिस बाउल मैदान में खेला जाएगा। जिसके बाद भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

इसके साथ ही के एल राहुल की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है, और करीब एक घंटे में ही इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं। इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम को अब क्वारंटीन होना पड़ेगा। वहीं भारतीय टीम के सदस्य इससे पहले मुंबई में भी आइसोलेशन में भी रहे थे।

इससे पहले बीसीसीआई ने पुरुष और महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वे सभी एयरपोर्ट पर बैठे नजर आ रहे थे। खिलाड़ी बुधवार को लंदन के लिए रवाना हुए थे। खास बात है कि महिला और पुरुष क्रिकेट टीम साथ में एक ही फ्लाइट में लंदन पहुंची है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम को केवल चार अभ्यास सत्र मिलेंगे। न्यूजीलैंड की टीम WTC फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। इससे कीवी खिलाड़ियों को ड्यूक गेंद से अभ्यास का मौका मिल रहा है।

और पढ़ें
Next Story