Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

World Cup Final 2019: फाइनल मुकाबले में लॉर्डस के आसमान पर नहीं उड़ेगा विमान

World Cup Final 2019: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) का फाइनल (World Cup Final 2019) मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (New Zealand vs England) के बीच रविवार यानि 14 जुलाई को ऐतिहासिक लॉर्ड्स में खेला जाएगा। आईसीसी सूत्रों के मुताबिक फाइनल मुकाबले के दिन यानि रविवार (14 जुलाई) को राजनीतिक संदेश फैलाने की घटना को देखते हुए लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड नो फ्लाई जोन होगा।

World Cup Final 2019: फाइनल मुकाबले में लॉर्डस के आसमान पर नहीं उड़ेगा विमानWorld Cup Final 2019 Lords Cricket Ground no fly zone

World Cup Final 2019

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) का फाइनल (World Cup Final 2019) मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (New Zealand vs England) के बीच रविवार यानि 14 जुलाई को ऐतिहासिक लॉर्ड्स में खेला जाएगा। आईसीसी (ICC) सूत्रों के मुताबिक फाइनल मुकाबले के दिन यानि रविवार (14 जुलाई) को राजनीतिक संदेश फैलाने की घटना को देखते हुए लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड नो फ्लाई जोन होगा।

यानि कि फाइनल मुकाबले के दिन लॉर्डस के आसमान पर विमान नहीं उड़ेगा। आईसीसी ने इसके लिए लिए संबंधित एजेंसियों से अनुरोध किया है। आईसीसी के मुताबिक 14 और 15 (रिजर्व डे) जुलाई नो फ्लाई जोन होगा।



बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल के दौरान स्टेडियम के ऊपर से एक विमान निकला, जिस पर एक बैनर टंगा था और उस पर लिखा था विश्व को बलूचिस्तान के लिए आवाज उठानी चाहिए।

बतातें चलें कि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को और इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में जगह बनाई है। इंग्लैंड ने अभी तक एक भी वर्ल्ड कप नहीं जीता है। लेकिन इस बार मेजबान इंग्लैंड के पास वर्ल्ड कप जीतने का शानदार मौका है। हालांकि न्यूजीलैंड ने भी अब तक एक भी वर्ल्ड कप नहीं जीता है।

Share it
Top