Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

World Cup 2019: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने नई जर्सी और धोनी को लेकर ये कहा

World Cup 2019 India vs England: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत का अगला मैच रविवार यानि 30 जून को इंग्लैंड से है। मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया की नई जर्सी और धोनी पर खुलकर बात की।

World Cup 2019: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने नई जर्सी और धोनी को लेकर ये कहा
X
World Cup 2019 Virat Kohli Statement on MS Dhoni and india new jersey before England match

World Cup 2019 India vs England

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत का अगला मैच रविवार यानि 30 जून को इंग्लैंड से है। मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया की नई जर्सी और धोनी पर खुलकर बात की। विराट कोहली ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में टीम इंडिया की नई जर्सी को दिखाते हुए कहा कि मुझे यह काफी पसंद है और इसे पहन कर खेलना मेरे लिए काफी गर्व की बात होगी।



उन्होंने कहा कि यह बदलाव एक मैच के लिए है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है कि यह स्‍थायी होगा। कोहली ने कहा कि नीला हमेशा हमारा रंग रहा है, हम इसे पहनकर बहुत गर्व महसूस करते हैं। यह एक स्मार्ट किट है।



एमएस धोनी को लेकर विराट कोहली ने कहा कि वह जानता है कि उसे क्या करने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि वह कभी ऐसा क्रिकेटर रहा है जिसे कभी यह बताने की जरूरत थी कि उसे क्या करने की जरूरत है। बता दें कि हाल ही में स्लो बैटिंग को लेकर धोनी की काफी आलोचना हुई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story