Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

World Cup 2019: 87 वर्षीय फैन चारुलता से विराट कोहली ने किया ये वादा

World Cup 2019: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में भारत और बांग्लादेश का मैच देखने आई 87 वर्षीय फैन चारुलता पटेल (Charulata Patel) इन दिनों सुर्खियों में है। कप्तान कोहली ने सुपरफैन चारुलता से टीम इंडिया के शेष सभी मैचों के लिए टिकट के इंतजाम का भी वादा किया।

World Cup 2019: 87 वर्षीय फैन चारुलता से विराट कोहली ने किया ये वादाWorld Cup 2019 Virat Kohli promised tickets of India remaining matches to 87 year old fan Charulata

World Cup 2019

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में भारत और बांग्लादेश का मैच देखने आई 87 वर्षीय फैन चारुलता पटेल (Charulata Patel) इन दिनों सुर्खियों में है। इस उम्र में भी क्रिकेट के प्रति उनके लगाव को देखकर लोग उनकी तारीफ करते थकते नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दोनों ही मैच के बाद चारुलता से मिले और 87 वर्षीय फैन से आशीर्वाद भी लिया। चारुलता से विराट और रोहित के मिलने की तस्वीरें खूब वायरल हुई। कप्तान कोहली ने तो सुपरफैन चारुलता से टीम इंडिया के शेष सभी मैचों को देखने आने को कहा और उसके लिए टिकट के इंतजाम का भी वादा किया।



87 वर्षीय फैन चारुलता की पोती ने कहा

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए चारुलता की पोती ने पुष्टि की कि कोहली ने अपनी हमसे बात की और भारत के आगामी मैचों के लिए टिकटों की व्यवस्था का भी वादा किया जिसमें श्रीलंका का मुकाबला, दोनों सेमीफाइनल और फाइनल शामिल हैं।

चारुलता की पोती अंजलि ने मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि कल जब उसने (चारुलता) उसे (विराट कोहली) गले लगाया, तो उसने (विराट कोहली) कहा कि कृपया हमारे सभी मैच देखने आओ। लेकिन उसने (चारुलता) जवाब दिया कि बेटा मेरे पास टिकट नहीं है। उसने (विराट कोहली) कहा चिंता मत करो, मैं टिकट की व्यवस्था करूंगा, और उसने अपनी बात रखी।



87 वर्षीय फैन चारुलता ने कहा

चारुलता ने भी मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि वे (टीम इंडिया) बहुत अच्छा खेल रहे हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना कर रहा हूं कि वे जीतते रहें। मैं पिछले 20 वर्षों से क्रिकेट देख रहा हूं। मैं पहली बार पिछले साल ओवल में लाइव मैच देखा था, इसलिए यह सिर्फ दूसरी बार है। बता दें कि पहला सेमीफाइनल 9 जुलाई को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में जबकि दूसरा सेमीफाइनल 11 जुलाई को एजबेस्टन, बर्मिंघम में होगा। फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

Next Story
Top