Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

World Cup 2019: टीम इंडिया की दिल तोड़ने वाली हार पर BCCI के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने ये कहा

World Cup 2019 Semi Final India vs New Zealand: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार पर बीसीसीआई (BCCI) के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना (CK Khanna) ने कहा कि यह एक कठिन मैच था और मुझे लगता है कि हमारे लड़कों ने अपने दिल से खेला।

World Cup 2019: टीम इंडिया की दिल तोड़ने वाली हार पर BCCI के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने ये कहाWorld Cup 2019 Semi Final CK Khanna statement after shocking defeat from new zealand

World Cup 2019 Semi Final India vs New Zealand

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार पर बीसीसीआई (BCCI) के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना (CK Khanna) ने कहा कि यह एक कठिन मैच था और मुझे लगता है कि हमारे लड़कों ने अपने दिल से खेला। कोई भी मैच नहीं हारना चाहता।



सीके खन्ना ने कहा कि प्रत्येक खिलाड़ी ने वास्तव में कड़ी मेहनत की लेकिन यह सिर्फ हमारा दिन नहीं था। विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने लीग चरण में शानदार क्रिकेट खेला। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि हमारी टीम कड़ी मेहनत करेगी और भविष्य में और अधिक सफलता हासिल करेगी। न्यूजीलैंड टीम को बधाई। मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं।



बता दें कि न्यूजीलैंड ने बुधवार (10 जुलाई) को वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में भारत को 18 रनों से हारकर वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन बनाए। जवाब में टॉप ऑर्डर के लड़खड़ाने के बाद एमएस धोनी (50) और रविन्द्र जडेजा (77) के शानदार पारियों की बदौलत भारत 221 रनों तक ही पहुंच सका और उसे 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Share it
Top