Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

World Cup 2019: रोहित शर्मा ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ बस में खेला ये मजेदार गेम, देखें VIDEO

World Cup 2019: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) 22 जून को अफगानिस्तान को 11 रन से हराकर विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में अपनी विजयी लय को बनाए रखने में सफल रही। अब भारत का अगला मुकाबला 27 जून को मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज (India VS West Indies) से होगा। साउथम्पटन से मैनचेस्टर की यात्रा के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की।

World Cup 2019: रोहित शर्मा ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ बस में खेला ये मजेदार गेम, देखें VIDEOWorld Cup 2019 Rohit Sharma plays charade with India players on a bus ride watch video

World Cup 2019 Team India

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) 22 जून को अफगानिस्तान को 11 रन से हराकर विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में अपनी विजयी लय को बनाए रखने में सफल रही। अब भारत का अगला मुकाबला 27 जून को मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज (India VS West Indies) से होगा। साउथम्पटन से मैनचेस्टर की यात्रा के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की।

बस में लगभग पांच घंटे के सफर के दौरान भारतीय खिलाड़ी और टीम के कुछ मेंबर्स ने शरैड गेम (शब्द पहेली) का लुत्फ उठाया। इस गेम में हिटमैन रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक समेत टीम के कुछ स्टाफ मेंबर्स ने भी हिस्सा लिया। टीम के साथ गेम खेलते हुए एक छोटी वीडियो क्लिप रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।



इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन दिया है, पांच घंटे के सफर में थोड़ा नेटफ्लिक्स, थोड़ा शरैड गेम और बहुत सारी चर्चा। इस वीडियो में फील्डिंग कोच आर श्रीधर नाटकीय तरीके से चेहरे के भाव के साथ दिखाई दे रहे हैं, जबकि रोहित शर्मा अलग-अलग इशारों से समझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया (World Cup 2019 Team India)

बता दें कि अफगानिस्तान को हराने के साथ ही टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया (67) और न्यूजीलैंड (53) के बाद क्रिकेट विश्व कप में 50 से अधिक मैच जीतने वाली तीसरी टीम बन गई। मौजूदा वर्ल्ड में भारत के अब 5 मैचों में 9 अंक (4 जीत, 1-कोई परिणाम नहीं) हैं और वे पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है।

रोहित शर्मा ने अब तक दो शतक और एक अर्धशतक जमाया है और विश्व कप 2019 में भारत के प्रमुख रन स्कोरर हैं। कप्तान विराट कोहली भी अच्छी लय में दिख रहे हैं। कोहली लगातार तीन अर्धशतक लगा चुके हैं।

Share it
Top