Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

World Cup 2019: भारत को बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुआ ये भारतीय बल्लेबाज

World Cup 2019 India vs England:भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल रविवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के 38वें मैच में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए।

World Cup 2019: भारत को बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुआ ये भारतीय बल्लेबाजWorld Cup 2019 India vs England Lokesh Rahul injured during fielding

World Cup 2019 India vs England

भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल रविवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के 38वें मैच में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए। जॉनी बेयरस्टो के एक हवाई शॉट पर कैच लपकने के प्रयास में केएल राहुल गिर पड़े और फिर बाद में उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

दरअसल पहली पारी का 16वां ओवर युजवेंद्र चहल फेंक रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर बेयरस्टो ने हवाई शॉट खेला और बाउंड्री पर खड़े राहुल ने हवा में उछलकर इस गेंद को रोकने की कोशिश की। लेकिन गेंद बाउंड्री के बाहर चली गई। हालांकि इस दौरान राहुल पीठ के बल गिरकर चोटिल हो गए।



इसके बाद भी उन्होंने कुछ देर फील्डिंग की लेकिन ज्यादा दर्द की वजह से वह टीम के फीजियो पैट्रिक के साथ मैदान से बाहर चले गए। बीसीसीआईने ने राहुल की चोट पर अपडेट देते हुए कहा कि उनका उपचार किया जा रहा है और वो जल्द ही ठीक होकर मैदान पर वापसी कर लेंगे।

बता दें कि राहुल की जगह रविन्द्र जडेजा ने फिल्डिग का जिम्मा संभाला। इस दौरान जडेजा ने एक शानदार कैच भी लिया। इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने रविवार को अपने विश्व कप मैच में टॉस जीता और भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

Next Story
Share it
Top