Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

World Cup 2019 India Team: विश्व कप टीम में शामिल होने के बाद विजय शंकर हुए भावुक, कहा- सपना..

World Cup 2019 India Team: मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद और बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी ने सोमवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए विश्व कप 2019 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया। ऑलराउंडर विजय शंकर भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद भावुक हो गए।

World Cup 2019 India Team: विश्व कप टीम में शामिल होने के बाद विजय शंकर हुए भावुक, कहा- सपना..

World Cup 2019 India Team

ऑलराउंडर विजय शंकर ने सोमवार को भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने के बाद कहा कि उनका सपना सच हो गया और वह आईपीएल टीम के साथी भुवनेश्वर कुमार के साथ इस महासमर का दबाव झेलने की कला सीख रहे हैं। शंकर ने आईपीएल के अपने साथी भुवनेश्वर का जिक्र करते हुए कहा कि मैं भारतीय विश्व कप टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। यह सपने के साकार होने जैसा है।

विजय शंकर ने कहा

यहां सनराइजर्स हैदराबाद में भी कुछ सदस्य विश्व कप विजेता टीम के हैं और मैंने उनसे इस बारे में यह समझने के लिए बात की है कि विश्व कप टीम में खेलना कैसा लगता है और फिर इसे जीतने का अहसास क्या होता है। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है कि इस तरह के महासमर में दबाव से निपटने के क्या तरीके हैं।

शंकर को बल्लेबाजी क्रम में जरूरत के मुताबिक इस्तेमाल किये जाने की उम्मीद है, विशेषकर चौथे नंबर पर। तमिलनाडु के इस खिलाड़ी ने अपनी त्रिआयामी काबिलियत के बूते यह स्थान हासिल किया जिसके पहले अम्बाती रायुडू के पास जाने की उम्मीद थी।

भुवनेश्वर ने कहा

भुवनेश्वर अपना दूसरा विश्व कप खेलेंगे, वह भी खुश थे। उन्होंने कहा कि मैं भी विश्व कप के लिए चुने जाने से काफी खुश हूं, इंग्लैंड के हालात मेरी मजबूती के अनुरूप होंगे और मैं इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करूंगा। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने से मुझे विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले सही मैच अभ्यास मिला है।

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा

सनराइजर्स हैदराबाद के टीम मेंटोर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि भारतीय चयनकर्ताओं ने एक मजबूत टीम चुनी है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम काफी संतुलित टीम है और खिताब की प्रबल दावेदारों में से एक है। मैंने भुवी और विजय को नेट पर खेलते हुए देखा है। वे अच्छी फार्म में हैं और विश्व कप जैसे मंच पर शानदार प्रदर्शन करने के लिये तैयार हैं। मुझे उम्मीद है कि ये टीम की सफलता में काफी बड़ा योगदान देंगे।


Next Story
Share it
Top