Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

World Cup 2019: भारत-वेस्टइंडीज मैच पर पड़ेगी मौसम की मार या होगा पूरा मैच, जानिए मैनचेस्टर में कैसा रहेगा मौसम

World Cup 2019 IND vs WI: आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) का 34वां मैच भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच गुरुवार यानि 27 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। इस मैच में क्रिकेटप्रेमी की नजरें मौसम (Manchester Weather Report) पर भी होगी।

World Cup 2019: भारत-वेस्टइंडीज मैच पर पड़ेगी मौसम की मार या होगा पूरा मैच, जानिए मैनचेस्टर में कैसा रहेगा मौसमWorld Cup 2019 IND vs WI Manchester Weather Report

World Cup 2019 IND vs WI

आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) का 34वां मैच भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच गुरुवार यानि 27 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। भारतीय टीम अबतक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी है जबकि वेस्टइंडीज का प्रदर्शन मिला जुला रहा है। हालांकि इस मैच में क्रिकेटप्रेमी की नजरें मौसम (Manchester Weather Report) पर भी होगी। मौजूदा वर्ल्ड कप में कई मैच बारिश से प्रभावित रहे हैं। मैच से कुछ दिन पहले भारत का अभ्यास सत्र खराब रोशनी और मौसम की वजह से प्रभावित हुआ है। आगे जानिए मैनचेस्टर में कैसा रहेगा मौसम का हाल।

World Cup 2019 Points Table: इंग्लैंड पर लटकी तलवार, एक क्लिक में जानिए वर्ल्ड कप 2019 पॉइंट्स टेबल का हाल

मैनचेस्टर में मौसम का हाल

मौसम की जानकारी बताने वाले एक्यूवेदर वेबसाइट के मुताबिक 27 जून यानि जिस दिन भारत और वेस्टइंडीज का मैच खेला जाएगा, उस दिन मैनचेस्टर का मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। बारिश की संभावना बहुत कम है लेकिन इंग्लैंड के मौसम को देखते हुए कुछ नहीं कहा जा सकता है। मौसम विभाग के अनुसार दिनभर बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की संभावना नहीं है। क्रिकेट फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि बारिश की संभावना 10 प्रतिशत ही है ऐसे में उम्मीद की जा रही है दर्शकों को पूरा मैच देखने को मिलेगा।


चोटों से परेशान दोनों टीम

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल बाएं घुटने में लगी चोट की वजह से क्रिकेट विश्व कप के शेष मैच से बाहर हो गए हैं। रसेल ने चार मैचों में पांच विकेट लिए थे। 31 वर्षीय बल्लेबाज की जगह सुनील अंबरीश को टीम में शामिल किया गया है।

वहीँ दूसरी ओर भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट की वजह से कुछ मैचों से बाहर हैं। लेकिन उनकी जगह टीम में शामिल किए गए मोहम्मद शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ यादगार हैट्रिक लिया। बल्लेबाज फॉर्म में हैं, खासकर रोहित शर्मा, जिनके नाम टूर्नामेंट में पहले से ही दो शतक हैं।

Share it
Top