Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फाइनल में हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने केन विलियमसन के बारे में ये कहा

World Cup 2019 Final: वर्ल्ड कप 2019 फाइनल (World Cup 2019 Final) हारने के बाद महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने न्यूजीलैंड के कप्तान और वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट ट्रॉफी जीतने वाले केन विलियमसन (Kane Williamson) की जमकर तारीफ की।

फाइनल में हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने केन विलियमसन के बारे में ये कहाWorld Cup 2019 final You had a great World Cup says Sachin Tendulkar to Kane Williamson after final loss

World Cup 2019 Final (वर्ल्ड कप 2019 फाइनल) वर्ल्ड कप 2019 फाइनल (World Cup 2019 Final) हारने के बाद महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने न्यूजीलैंड के कप्तान और वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट ट्रॉफी जीतने वाले केन विलियमसन (Kane Williamson) की जमकर तारीफ की। सचिन तेंदुलकर ने कहा, आपके (केन विलियमसन) खेल को सभी ने सराहा और आपने एक शानदार विश्व कप खेला।

14 जुलाई को इंग्लैंड ने सुपर ओवर टाई होने के बाद बाउंड्री के आधार पर न्यूजीलैंड को हराकर अपना पहला वर्ल्ड कप खिताब जीता। 100 ओवरों और सुपर ओवर टाई होने के बाद सबसे ज्यादा बाउंड्री के कारण न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा। केन विलियमसन ने टूर्नामेंट में 578 रन बनाए जो एक विश्व कप में एक कप्तान द्वारा सबसे अधिक है। तेंदुलकर ने कहा कि यह ब्लैक कैप्स के कप्तान का शानदार प्रदर्शन था जो उनकी सफलता के लिए जिम्मेदार था।

सचिन तेंदुलकर ने कहा

सचिन तेंदुलकर ने 100Mb को बताया कि केन विलियमसन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उनमें शांत रहने की क्षमता है। वह किसी भी परिस्थिति में हार नहीं मानते हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि वह विश्व कप नहीं जीत पाए लेकिन यह उनके चेहरे पर नहीं दिखा।

सचिन तेंदुलकर ने कहा कि विलियमसन के पास कप्तानी की एक अनूठी शैली है। विलियमसन खेल को पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण से देखते हैं। कम स्कोर का बचाव करते हुए उनकी फील्ड प्लेसमेंट, गेंदबाजी में बदलाव सराहनीय है। यहां तक ​​कि जब रवींद्र जडेजा सेमीफाइनल में बड़े शॉट खेल रहे थे, वह शांत थे और अंत में परिणाम उनके पक्ष में आया।

बता दें कि 46 वर्षीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने केन विलियमसन को 2019 विश्व कप के अपने फेवरेट इलेवन का कप्तान बनाया, जिसमें पांच भारतीय शामिल हैं। हालांकि इस टीम में एमएस धोनी को जगह नहीं मिली।

Share it
Top