Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

World Cup 2019 Final: जेम्स नीशम ने फाइनल से पहले भारतीय फैंस से की ये खास अपील

World Cup 2019 Final: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (New Zealand vs England) के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल (World Cup 2019 Final) मुकाबला रविवार यानि 14 जुलाई को लॉर्ड्स को खेला जाएगा। इसी बीच फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने भारतीय फैन्स से एक विशेष अनुरोध किया है।

World Cup 2019 Final: जेम्स नीशम ने फाइनल से पहले भारतीय फैंस से की ये खास अपीलWorld Cup 2019 Final James Neesham special request for Indian fans ahead of final

World Cup 2019 Final

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (New Zealand vs England) के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल (World Cup 2019 Final) मुकाबला रविवार यानि 14 जुलाई को लॉर्ड्स को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत वर्ल्ड कप से बाहर हो गया।

हालांकि कई लोगों को उम्मीद थी कि भारत निश्चित रूप से फाइनल का हिस्सा होगा। और उन्होंने फाइनल के लिए टिकट खरीद लिया था। इस बीच फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने भारतीय फैन्स से एक विशेष अनुरोध किया है।



जेम्स नीशम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारतीय क्रिकेट फैंस अगर आप फाइनल मैच देखने नहीं आ रहे हैं तो आपसे अपील है कि आप टिकट को ऑफिशियल साइट पर फिर से बेच दें। मैं जानता हूं आपके पास मौका है कि आप इससे प्रॉफिट कमा सकते हैं लेकिन आप दूसरे देश के क्रिकेट फैंस के बारे में भी सोचें।

बता दें कि भारत अब फाइनल में नहीं है, इसलिए टिकट की बहुत कालाबाजारी हो रही है। पहले से खरीदे गए टिकट फैन्स बढ़ी हुई कीमत पर बेचे जा रहे हैं इससे कुछ लाभ कमाने की कोशिश कर रहे हैं। जिसकी वजह से बहुत क्रिकेट प्रेमी फाइनल देखने से वंचित रह गए क्योंकि टिकटों के दाम आसमान छू रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2019 में जेम्स नीशम का प्रदर्शन

जेम्स नीशम के लिए अब तक अच्छा टूर्नामेंट रहा है और वह टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण सदस्यों में से एक रहा है। उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों के साथ शानदार प्रदर्शन किया है। नीशम ने न्यूजीलैंड की ओर से खेले गए 9 मैचों में से 7 पारियों में बल्लेबाजी की है। जिसमें उन्होंने 35 से अधिक की औसत से 213 रन बनाए हैं। इसके अलावे उन्होंने 12 विकेट भी लिए हैं।

Share it
Top