Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

World Cup 2019 England vs India: इंग्लैंड पर लटकी तलवार, अगला मुकाबला भारत से

World Cup 2019 England vs India: भारत अपने अगले मैच में इंग्लैंड से भिड़ेगा जो आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) के सबसे बड़े मैचों में से एक है। वर्ल्ड कप 2019 का 38वां मुकाबला इन दोनों टीमों के बीच (England vs India) बर्मिंघम के एजबेस्टन में रविवार यानि 30 जून को खेला जाएगा।

World Cup 2019 England vs India: इंग्लैंड पर लटकी तलवार, अगला मुकाबला भारत सेWorld Cup 2019 England vs India Prediction

World Cup 2019 England vs India

भारत अपने अगले मैच में इंग्लैंड से भिड़ेगा जो आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) का सबसे बड़े मैचों में से एक है। वर्ल्ड कप 2019 का 38वां मुकाबला इन दोनों टीमों के बीच (England vs India) बर्मिंघम के एजबेस्टन में रविवार यानि 30 जून को खेला जाएगा। अपने पिछले मैच में भारत ने वर्ल्ड कप में अपना अजेय अभियान जारी रखते हुए वेस्टइंडीज को 125 रनों से हरा दिया।

भारतीय गेंदबाजों ने शानदार ​​प्रदर्शन करते हुए 269 के लक्ष्य का बचाव किया था। विश्व कप में अब तक अपने सभी मैच जीतने के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया रविवार को एजबेस्टन में इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल की बर्थ सुरक्षित करना चाहेगी। वहीँ दूसरी ओर इंग्लैंड विश्व कप में अब तक तीन मैच हार चुका है और उसे भारत के खिलाफ जीत की सख्त जरूरत है।

मेजबान इंग्लैंड पर सेमीफाइनल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। बेन स्टोक्स और जोस बटलर बाकी टूर्नामेंट में इंग्लैंड के लिए महत्वपूर्ण हो सकते हैं क्योंकि दोनों बल्लेबाज तेज गति से रन बनाने की क्षमता रखते हैं।

इंग्लैंड की राह हुई कठिन

बुधवार को न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तान का भी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद है। इससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद इंग्लैंड की मुसीबतें बढ़ गई है। इंग्लैंड को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए शेष दोनों मैच जीतना होगा।

जबकि उसका अगला मुकाबला रविवार को भारत से होगा। पाकिस्तान का अगला मुकाबला बांग्लादेश और श्रीलंका के साथ है। ऐसे में पाकिस्तान का दोनों मैच जीतना इंग्लैंड के लिए मुसीबतें खड़ी कर सकता है।

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top