Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SL vs WI: Pollard ने लगाए एक ओवर में ताबड़तोड़ 6 छक्के, श्रीलंका पर बनाई 1-0 से बढ़त

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज (T20 Series) के पहले मैच में वेस्टइंडीज (West Indies) क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने एक ओवर में 6 छक्के जड़ दिए हैं।

कीरोन पोलार्ड, हर्शल गिब्स और युवराज सिंह के साथ लिस्ट में शामिल हो गए हैं।
X

Pollard ने लगाए एक ओवर में 6 छक्के

खेल। श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज (T20 Series) के पहले मैच में वेस्टइंडीज (West Indies) क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने एक ओवर में 6 छक्के जड़ दिए हैं। इसके साथ ही वह हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ 6 छक्के जड़ने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। बता दें कि श्रीलंकाई गेंदबाज अकिला धनंजय (Akila Dananjaya ) के तीसरे ओवर में पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 36 रन जुटाए।

वहीं पोलार्ड 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़ने वाले पहले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी बन गए हैं। साथ ही वह टी-20 मैच में 6 गेंदों में 6 छक्के जड़ने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले भारत के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने साल 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़कर विश्व रिकॉर्ड अपने नाम किया था। साथ ही पोलार्ड ने इस मैच में 38 रनों की पारी खेली।

T20 सीरीज में 1-0 से बढ़त

दरअसल तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। जिसके बाद श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के सामने 132 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए विंडीज ने पोलार्ड की धमाकेदार पारी की बदौलत श्रीलंका को हरा दिया और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली।

पोलार्ड हैं छक्के लगाने में माहिर

कीरोन पोलार्ड क्रिकेट जगत में लंबे छक्के लगाने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने इससे पहले आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स (पहले किंग्स इलेवन पंजाब नाम से जानी जाती थी) के खिलाफ चार छक्के लगाए थे। उन्होंने अपनी 20 गेंदों की पारी में चार छक्के के साथ तीन चौके भी लगाए और 47 रन बनाए। इस दौरान भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने भी उनका बखूबी साथ दिया था। साथ ही वह मैन ऑफ द मैच भी रहे। उन्होंने इस मौके पर कहा कि, "आपको हालात के अनुरूप खेलना है, गेंदबाजों को देखकर तय करना है कि हर ओवर में कितने रन बना सकते हैं।"

Next Story