Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WI vs SL: फील्डिंग के दौरान इस वेस्टइंडीज खिलाड़ी के मुंह पर लगी बॉल, तुरंत ले जाना पड़ा हॉस्पिटल- देखें Video

वेस्टइंडीज (West Indies) की ओर से अपना पहला मुकाबला खेल रहे जेरेमी सोलोजोनो के साथ मैदान पर दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसके बाद मैच के बीच में ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

WI vs SL: फील्डिंग के दौरान इस वेस्टइंडीज खिलाड़ी के मुंह पर लगी बॉल, तुरंत ले जाना पड़ा हॉस्पिटल- देखें Video
X

खेल। श्रीलंका और वेस्टइंडीज (WI vs SL) के बीच सीरीज का आज पहला मुकाबला खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज (West Indies) की ओर से अपना पहला मुकाबला खेल रहे जेरेमी सोलोजोनो के साथ मैदान पर दर्दनाक हादसा हुआ है।

जेरेमी सोलोजोनो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपना पहला मुकाबला खेल रहे युवा खिलाड़ी का आगाज यादगार नहीं हो सका। क्योंकि गॉल टेस्ट (Galle Test) के पहले ही दिन वह चोटिल हो गए। श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) ने बल्लेबाजी करते समय लेग साइड की दिशा में एक शॉर्ट लगाया, जो सीधे शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे जेरेमी सोलोजानो के हेलमेट पर तेजी से जाकर लगा। हेलमेट पर बॉल लगने के बाद 26 वर्षीय इस वेस्टइंडीज खिलाड़ी ने अपना हेलमेट उतार दिया और जमीन पर गिर पड़ा। लंच ब्रेक के बाद मुकाबला दोबारा शुरू होने पर सोलोजानो को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि जेरेमी सोलोजानो ने आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप 2014 के लिए वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा बनकर और मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए सुर्खियां बटोरी थीं। घरेलू क्रिकेट लीग और 2019-20 के क्षेत्रीय सुपर 50 टूर्नामेंट में त्रिनिदाद और टोबैगो के साथ खेलने के बाद सोलोजानो को श्रीलंका दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम में चुना गया। उन्होंने रविवार को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने से पहले 40 मैचों में कुल 1686 रन बनाए हैं।

Next Story