Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब प्रसिद्ध कृष्णा ने की थी घातक गेंदबाजी, जम्मू एंड कश्मीर को कर दिया था 95 रनों पर ढेर-VIDEO

26 साल के स्टार भारतीय (Indian) गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) इन दिनों बड़ी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी खतरनाक गेंदबाजी के चलते जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के 6 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है।

जब प्रसिद्ध कृष्णा ने की थी घातक गेंदबाजी, जम्मू एंड कश्मीर को कर दिया था 95 रनों पर ढेर-VIDEO
X

खेल। 26 साल के स्टार भारतीय (Indian) गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) इन दिनों बड़ी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी खतरनाक गेंदबाजी के चलते जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के 6 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। इस मुकाबले के दौरान कृष्ण ने 12 ओवर डाले, जिसमें से एक मेडन रहा और उन्होंने अपने इन ओवरों में सिर्फ 35 रन ही दिए। कृष्णा की खतरनाक गेंदबाजी के चलते जम्मू कश्मीर की टीम 100 रनों का का आंकड़ा भी ना छु सकी और 93 के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गई। बता दें कि उनके अलावा विद्याधर पाटील (Vidyadhar Patil) ने 2 जबकि श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) के साथ कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gautam) ने एक एक विकेट अपने खाते में डाले।

शानदार गेंदबाज हैं प्रसिद्ध कृष्णा

बता दें कि, प्रसिद्ध कृष्णा ने बीते कुछ समय में अपनी सटीक लाइन और लेंथ से सभी का दिल जीता है। हाल ही में कृष्णा ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में बड़ी शानदार गेंदबाजी की थी। इस युवा भारतीय गेंदबाज ने अब तक टीम के लिए 7 वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमे उन्होंने शानदार औसत के साथ 18 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। टीम इंडिया के लिए खेलते हुए कृष्णा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने 9 ओवरों में 12 रन खर्च कर 4 विकेट लिए थे। जो उनके अब तक के इंटरनेशनल क्रिकेट के करियर का सबसे शानदार प्रदर्शन है। इस साल आईपीएल 2022 के लिए प्रसिद्ध कृष्णा को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पूरे 10 करोड़ रुपये में खरीद कर अपनी टीम में जगह दी है।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story