Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kieron Pollard Birthday: Thug Life जीते हैं पोलार्ड, किसी की नहीं सुनता ये वेस्टइंडीज खिलाड़ी

Kieron Pollard Birthday : किरॉन पोलार्ड बहुत शानदार बल्लेबाज और गेंदबाज भी है, लेकिन सभी जानते हैं कि पोलार्ड बहुत ही गुस्से वाले क्रिकेटर भी है। किरॉन पोलार्ड का आईपीएल वाला वो वीडियो आज भी लोगों की यादों में हैं जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्टार्क की और बैट फैंक कर मार दिया था।

Kieron Pollard Birthday: Thug Life जीते हैं पोलार्ड, किसी की नहीं सुनता ये खिलाड़ी
X
Kieron Pollard Birthday

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के हरफनमौला क्रिकेटर किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard Birthday) मंगलवार को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। पिछले कई सालों से किरॉन पोलार्ड अपना जन्मदिन आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ियों के साथ ही मनाते हैं, लेकिन इस बार कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से आईपीएल स्थगित (IPL 2020 Postponed) है, और पोलार्ड भी उतनी धूमधाम से अपना जन्मदिन नहीं सेलिब्रेट कर पाएंगे।

किरॉन पोलार्ड बहुत शानदार बल्लेबाज और गेंदबाज भी है, लेकिन सभी जानते हैं कि पोलार्ड बहुत ही गुस्से वाले क्रिकेटर (Angry Cricketer भी है। किरॉन पोलार्ड का आईपीएल वाला वो वीडियो आज भी लोगों की यादों में हैं जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Kieron Pollard And Mitchel Starc Fight) की और बैट फैंक कर मार दिया था।

किसी की नहीं सुनते पोलार्ड

वेस्टइंडीज ही नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस टीम के लिए खेलते हुए भी पोलार्ड कभी किसी की नहीं सुनते, बल्कि वही करते हैं जो उन्हें ठीक लगता है। कोई भी कप्तान उन पर अधिक दबाव नहीं बना सकता, और न ही कोई विरोधी खिलाड़ी। लेकिन पोलार्ड जितना गुस्से में रहते हैं, उतना ही कूल भी। मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों साथ पोलार्ड के कई वीडियो वायरल होते हैं, जिसमे वो सबसे ज्यादा मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

Also Read- Harbhajan Singh से खौफ खाती थी ऑस्ट्रेलिया टीम, देखते ही पकड़ लेते थे कान

किरॉन पोलार्ड क्रिकेट करियर

33 वर्षीय किरॉन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज टीम के लिए 113 एकदिवसीय मैच और 73 टी20 मैच खेले हैं। पोलार्ड ने आईपीएल में कुल 148 मैच खेले हैं, हालांकि ये विस्फोटक बल्लेबाज आईपीएल में एक भी शतक नहीं जड़ सका है लेकिन उन्होंने कई यादगार परियां खेलकर मुंबई इंडियंस को जिताया है।

Next Story