Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ब्रायन लारा को जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा, सीने में उठा था दर्द

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। लारा 2019 क्रिकेट विश्व कप के लिए स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विशेषज्ञ के रूप में भारत में हैं।

ब्रायन लारा को जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा, सीने में उठा था दर्दWest Indies legend Brian Lara admitted in Mumbai hospital After Complaining Of Chest Pain

Brian Lara Hospitalised

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती (Brian Lara Hospitalised) कराया गया। लारा 2019 क्रिकेट विश्व कप (World Cup 2019) के लिए स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विशेषज्ञ के रूप में भारत में हैं।

ब्रायन लारा को परेल के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक ब्रायन लारा अभी ठीक हैं, खतरे की कोई बात नहीं है। उनकी एंजियोग्राफी हो चुकी है। लारा एक दिन और डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे, उसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा।

इस मामले पर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है। हालांकि समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अस्पताल जल्द ही एक बयान जारी करेगा। पूर्व क्रिकेटर ने सीने में दर्द की शिकायत की और उन्हें बेचैनी हो रही थी।



2 मई को 50 साल के हुए ब्रायन लारा क्रिकेट इतिहास के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं। बता दें कि ब्रायन लारा के नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर नाबाद 501 रनों का रिकॉर्ड है जबकि वह टेस्ट मैच में 400 रन बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। लारा ने 1990 से 2007 तक वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट और 299 वनडे खेले।



वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट मैचों में ब्रायन लारा ने 11953 रन बनाए, जिसमें 34 शतक और 48 अर्धशतक शामिल हैं। वहीँ 299 एकदिवसीय मैचों में लारा ने 10405 रन बनाए, जिसमें 19 शतक और 63 अर्धशतक शामिल हैं।

1990 के दशक में ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर बड़े बल्लेबाज थे। तेंदुलकर की तरह लारा ने अपने समय की सर्वश्रेष्ठ टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खूब रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 31 टेस्ट मैचों में ब्रायन लारा ने 2856 रन बनाए जिसमें 9 शतक और 11 अर्धशतक शामिल थे।

Share it
Top