Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 को मिस कर रहे हैं Andre Russell बताया- कोरोना नहीं होता तो कर रहा होता ये काम!

Andre Russell ने कहा ईडन गार्डन के दर्शकों के सामने खेलने की तुलना मै किसी अन्य स्टेडियम से नहीं कर सकता। रसेल ने कहा कि आईपीएल में एक अलग ही मजा है, साथ ही उन्होंने कहा कि आईपीएल और केरिबियन लीग दोनों ही लीग में रोमांचक मुकाबले होते हैं, जिसमे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

IPL 2020 को मिस कर रहे हैं Andre Russell बताया- कोरोना नहीं होता तो कर रहा होता ये काम!
X
IPL 2020 : आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) को लेकर बात करते हुए कहा कि वह भारत में होने वाली क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) को बहुत मिस कर रहे हैं।

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने कहा अगर इस समय कोरोना नहीं होता तो वो इंडिया में आईपीएल खेल रहे होती, और बड़े बड़े छक्के लगा रहे होते। आंद्रे रसेल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (Kolkata Knight Riders) की ओर से खेलते हैं, और बड़े बड़े गेंदबाज उनके सामने गेंद डालने से डरते हैं।

भारत में होता तो माहौल अलग होता- आंद्रे रसेल

केकेआर (KKR Team) के हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि वो भारत में होते तो मजेदार होता, क्योंकि भारत में होते हुए वो अपना पसंदीदा कार्य कर रहे होते। आंद्रे रसेल ने कहा कि उन्हें बड़े छक्के (Andre Russell Sixes In IPL) लगाना पसंद है और कोरोनावायरस की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। आंद्रे रसेल ने बताया कि वो आईपीएल को बहुत मिस कर रहे हैं।



ईडन गार्डन पर खेलना सबसे बेहतर- आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल ने कहा कि जब मै आईपीएल ईडन गार्डन (Eden Cricket Ground) पर खेलता हूं, तो अलग ही माहौल रहता है। ईडन गार्डन के दर्शकों (Eden Garden Crowd) के सामने खेलने की तुलना मै किसी अन्य स्टेडियम से नहीं कर सकता। रसेल ने कहा कि आईपीएल में एक अलग ही मजा है, साथ ही उन्होंने कहा कि आईपीएल और केरिबियन लीग दोनों ही लीग में रोमांचक मुकाबले होते हैं, जिसमे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

और पढ़ें
Next Story