Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vivo ने खुद IPL 2020 से करार किया खत्म, BCCI की बढ़ी मुश्किलें!

IPL 2020 : आईपीएल 2020 के स्पॉन्सरशिप के लिए तैयार हो सकती है, लेकिन खाली स्टेडियम में होने जा रहे इस टूर्नामेंट के लिए उसी कॉन्ट्रैक्ट पर समझौता होना मुश्किल हो सकता है।

IPL 2020 : UAE क्रिकेट बोर्ड की पुष्टि, अब भारत सरकार की मंजूरी का इंतजार
X

IPL 2020 

खबर आ रही है कि आईपीएल 2020 के लिए वीवो कंपनी ने स्पॉन्सरशिप टाइटल से अपना नाम वापस ले लिया है। वीवो सिर्फ इस वर्ष के लिए आईपीएल 2020 के स्पॉन्सरशिप टाइटल से हटा है। खबर आई थी कि आईपीएल 2020 की सभी फ्रेंचाइजी ने भी वीवो को हटाए जाने की बात कही थी।

वीवो कंपनी को स्पॉन्सरशिप टाइटल के लिए इस वर्ष 440 करोड़ देने थे। अगर वीवो के स्पॉन्सरशिप से हटने की बात सही निकली तो बीसीसीआई के सामने नए टाइटल स्पॉन्सरशिप को ढूंढना मुश्किल हो सकता है।

हालांकि कई बड़ी कंपनियां आईपीएल 2020 के स्पॉन्सरशिप के लिए तैयार हो सकती है, लेकिन खाली स्टेडियम में होने जा रहे इस टूर्नामेंट के लिए उसी कॉन्ट्रैक्ट पर समझौता होना मुश्किल हो सकता है।

45 दिन पहले बीसीसीआई के लिए स्पॉन्सरशिप ढूंढना मुश्किल

बीसीसीआई के सामने मुश्किल यह हैं कि उसे आयोजन से करीब 45 दिन पहले नए स्पॉन्सरशिप को उसी डील में तैयार करना, कई कंपनियां इसके लिए तैयार भी हो सकती है लेकिन उसमे दोनों के बीच समझौता महत्वपूर्ण होगा। बीसीसीआई ने इससे पहले कन्फर्म किया था कि आईपीएल में वही स्पॉन्सरशिप बने रहेंगे जो तय थे, इसके बाद सोशल मीडिया पर चाइनीज प्रीमियर लीग हैशटैग के साथ ट्रेंड शुरू हो गया था जिसमे लोग इस बात को लेकर नाराज थे कि बोर्ड चाइनीज कंपनी को स्पॉन्सरशिप बनाए रखना चाहता है।

Next Story