Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर पर किया केस, साढ़े 4 करोड़ की हेराफेरी का आरोप

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग फ्रॉड का शिकार हुई हैं। उन्होंने अपने बिजनेस पार्टनर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए ईओडब्ल्यू सेल में मामला दर्ज कराई हैं। जानिए क्या है आरोप...

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती ने अपने बिजनेस पार्टनर पर किया केस, 4.5 करोड़ की हेराफेरी का आरोपVirender Sehwag Wife Aarti Sehwag Filed Case Against her Business Partners over 4.5 Crore Fraud

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग फ्रॉड का शिकार हुई हैं। उन्होंने अपने बिजनेस पार्टनर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एफआईआर ईओडब्ल्यू सेल में मामला दर्ज कराई हैं। आरती ने आरोप लगाया है कि उनके फर्जी हस्ताक्षर से साढ़े चार करोड़ रूपए का उनके बिजनेस पार्टनर ने लोन लिया है और फिर लोन की राशि को भरा भी नहीं।

आरती ने पुलिस को बताया कि उन्होंने रोहित कक्कर नाम के एक व्यक्ति के साथ एक फर्म में काम कर रही थीं। उन्होंने रोहीत कक्कर समेत 6 लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।आरती ने कहा कि उनके पति वीरेन्द्र सहवाग का नाम का प्रयोग करके रोहित ने दूसरी फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रूपए का कर्ज लिया।


उन्होंने कहा कि यह काम उन्होंने मेरी फर्जी साइन के जरिए किया। बिजनेस के शुरूआत में ही तय हुआ था कि दोनों की सहमति से ही कोई काम किया जाएगा।आरती सहवाग के बयान पर दिल्ली पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा लगाई है। फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है।

Share it
Top