Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाड़मेर का ये छात्र रोजाना ऑनलाइन क्लास के लिए करता है इतनी मेहनत, क्रिकेटर सहवाग ने शेयर की स्टोरी

टेक्नोलॉजी का उपयोग बच्चों के लिए खूब फायदेमंद है, लेकिन कई बच्चे ऐसे हैं जिनके पास ऑनलाइन क्लास के लिए गैजेट नहीं है तो कई बच्चे नेटवर्क की वजह से परेशान है। भारतीय क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भी एक ऐसे ही बच्चे की स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि मै इस बच्चे की मदद करना चाहता हूं।

बाड़मेर का ये छात्र रोजाना ऑनलाइन क्लास के लिए करता है इतनी मेहनत, क्रिकेटर सहवाग ने शेयर की स्टोरी
X
वीरेंद्र सहवाग

भारत में कोरोनावायरस (coronavirus in india) की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है, भारत में प्रत्येक दिन 50 हजार के करीब नए कोरोना केस आ रहे हैं। भारत में अन्य लोगों की तरह कोरोना की मार स्कूली बच्चों पर भी पड़ी है। कोरोनावायरस की वजह से भारत में स्कूल बंद (school closed due to coronavirus) है, और ऐसे में बच्चों की पढाई बाधित न हो इसके लिए ऑनलाइन क्लास (online classes india) दी जा रही है।

टेक्नोलॉजी का उपयोग बच्चों के लिए खूब फायदेमंद है, लेकिन कई बच्चे ऐसे हैं जिनके पास ऑनलाइन क्लास के लिए गैजेट नहीं है तो कई बच्चे नेटवर्क की वजह से परेशान है। भारतीय क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने भी एक ऐसे ही बच्चे की स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि मै इस बच्चे की मदद करना चाहता हूं।

राजस्थान के बाड़मेर का है छात्र हरीश

हरीश नाम के इस छात्र को लेकर विरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया और लिखा - इंटरनेट एक्सेस के लिए बच्चा रोजाना एक ऊंचाई पर चढ़ता है, और ऑनलाइन पढाई करता है। सहवाग ने आगे लिखा - बच्चा पहाड़ पर 8 बजे सुबह चढ़ता है और क्लास खत्म होने के बाद 2 बजे उतरता है। बच्चे की मेहनत को सलाम करता हूं और बच्चे की मदद करना चाहता हूं।


Next Story