Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर ली विराट कोहली पर चुटकी, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

आए दिन ट्विटर के जरिए सुर्खियों में रहने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट के जरिए भारतीय कप्तान विराट कोहली पर चुटकी ली।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर ली विराट कोहली पर चुटकी, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
X

वीरेंद्र सहवाग 

खेल। भारतीय पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी कारण वह आए दिन अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों में रहते हैं। वहीं शुक्रवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) पर चुटकी ली।

दरअसल सहवाग ने एक न्यूज का स्कीनशॉट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि 2 स्टूडेंट्स फिर से एग्जाम देना चाहते हैं, क्योंकि वो लोग अपने 99.00 परसेंट और 99.97 परसेंट रिजल्ट से खुश नहीं है। यह तस्वीर शेयर करते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने लिखा इतना बुरी तरह से 100 रन तो विराट कोहली को भी नहीं चाहिए। सहवाग के इस तरह के यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "सर आप कमेंटरी छोड़ दो। आपको भगवान कसम है।" तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "इतने में तो 3 बच्चे पास हो जाते और खुश भी हो जाते।"




सहवाग ने विराट कोहली को टैग भी किया क्योंकि कोहली ने लंबे समय शतक नहीं लगाया है। बता दें कि विराट कोहली ने आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में शतक बनाया था। इसके बाद पिछले दो सालों से उनके फैंस उनके शतक का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज में अभी तक कोई कमाल नहीं कर पाए हैं। दूसरे मुकाबले में वे 42 रन बनाकर आउट हो गए थे।

Next Story