Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिवाली पर दीपक जलाने से कहीं हिमालय की बर्फ ना पिघल जाए -वीरेंद्र सहवाग

Firecracker Ban Diwali Memes :हिन्दुओं के सबसे बड़े त्योहारों में एक दिवाली इस वर्ष 14 नवंबर को मनाया जाएगा, हालांकि इस बार दीपावली का त्यौहार अन्य वर्षों की तुलना में फीका रह सकता है और इसके पीछे की वजह कोरोनावायरस है। वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से लिखा - हमें पूछना था कहीं दिए जलाने से हिमालय की बर्फ ना पिघल जाए

दिवाली पर दीपक जलाने से कहीं हिमालय की बर्फ ना पिघल जाए -वीरेंद्र सहवाग
X

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र क्रिकेट लाइफ के अलावा अपने सेन्स ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं, वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट के माध्यम से अपनी राय बेबाकी से रखते हैं। अब एक नए मामले पर ऐसे ही वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर अपनी बेबाकी को साबित किया है। वीरेंद्र सहवाग ने दिवाली में हुए पटाखों के बैन पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से तंज कसा है।

हिन्दुओं के सबसे बड़े त्योहारों में एक दिवाली इस वर्ष 14 नवंबर को मनाया जाएगा, हालांकि इस बार दीपावली का त्यौहार अन्य वर्षों की तुलना में फीका रह सकता है और इसके पीछे की वजह कोरोनावायरस है। वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से लिखा - हमें पूछना था, दिवाली में दिया जला सकते हैं ना ? कोई ग्लोबल वार्मिंग का प्रॉब्लम तो नहीं है ना ? सहवाग ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कहीं दिए जलाने से हिमालय की बर्फ ना पिघल जाए।

आपको बता दें कि दिल्ली गवर्नमेंट, राजस्थान गवर्नमेंट समेत कई अन्य राज्यों ने दिवाली से पहले बम पटाखे बेचने और खरीदने पर प्रतिबंध लगा दिया है। राज्य सरकारों का तर्क है कि पॉल्यूशन के साथ कोरोनावायरस के बढ़ने का खतरा भी बढ़ जाएगा, यदि बम पटाखों पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो। वहीं कई लोग इससे नाखुश है, और उनका तर्क है कि सिर्फ हिन्दुओं के त्योहारों पर ही प्रतिबंध लगाए जाते हैं।

Next Story