Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jamia 100 Years : वीरेंद्र सहवाग - जिंदगी के सुनहरों पलों में रहेंगे जामिया में बिताए दिन

Jamia 100 Years : वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा कि मैंने जामिया से अपने क्रिकेट करियर कि शुरुआत की थी। सहवाग ने जामिया मिल्लिया से मिले प्यार और इज्जत का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में बिताए सुनहरे पलों को जिंदगी भर याद रखेंगे।

Jamia 100 Years : वीरेंद्र सहवाग - जिंदगी के सुनहरों पलों में रहेंगे जामिया में बिताए दिन
X

जामिया मिल्लिया इस्लामिया की 100वीं वर्षगांठ पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो संदेश भेजा। वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो में कहा - आज का दिन हमारे लिए बड़ा महत्त्व का दिन है कि हमारी प्यारी जामिया (जामिया मिल्लिया इस्लामिया) 100 साल की हो गई है।

वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा कि मैंने जामिया से अपने क्रिकेट करियर कि शुरुआत की थी। सहवाग ने जामिया मिल्लिया से मिले प्यार और इज्जत का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में बिताए सुनहरे पलों को जिंदगी भर याद रखेंगे।

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो के अंत में कहा कि मेरी दुआ है कि जामिया वाले ऐसे ही तरक्की करें और प्यार बांटते रहे। आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से अपनी ग्रेजुएशन की पढाई की थी, और यहां बने स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में उन्होंने क्रिकेट के गुर सीखे थेv

जामिया मिल्लिया इस्लामिया ने पूरे किए 100 साल

जामिया मिल्लिया इस्लामिया सेंट्रल यूनिवर्सिटी है, जिसकी शुरुआत 1920 में हुई थी। आज 2020 में जामिया मिल्लिया इस्लामिया 100 वीं वर्षगांठ मना रहा है, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसे अधिक धूम धाम से और पब्लिक सेलिब्रेशन के साथ नहीं मनाया जा रहा है। हालांकि जामिया परिसर को इस उपलक्ष्य पर सजाया गया है, और लाइट्स और सजावट से खूबसूरत रंग दिया गया है।

Next Story