Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mohammad Shami Birthday: विराट कोहली ने शमी से कहा - दबा के करते रहो गेंदबाजी और मेहनत

Mohammad Shami Birthday : मोहम्मद शमी के तीन भाई भी तेज गेंदबाज ही बनना चाहते थे, लेकिन शमी में कुछ अलग था जो उनके पिता को भी नजर आता था। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी के पिता को भी क्रिकेट का शौक था और यंग ऐज में तेज गेंदबाजी किया करते थे।

Mohammad Shami Birthday: विराट कोहली ने शमी से कहा - दबा के करते रहो गेंदबाजी और मेहनत
X
Mohammad Shami Birthday

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का आज 30वां जन्मदिन है, और इस खास दिन को शमी अपनी आईपीएल टीम किंग्स 11 पंजाब के साथ सेलिब्रेट करेंगे। मोहम्मद शमी आईपीएल 2020 के लिए दुबई में तैयारियां कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम में उनके साथी खिलाड़ियों ने मोहम्मद शमी को जन्मदिन की बधाइयां दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मोहम्मद हामी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- मेहनत और बोलिंग दोनों करते रहो दबा के। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जगह बनाने के लिए खूब मेहनत की है, तभी एक छोटे से शहर से निकलकर उन्होंने वो मुकाम हासिल किया है जो व्यक्ति का सपना होता है।

मोहम्मद शमी के तीन भाई भी तेज गेंदबाज ही बनना चाहते थे, लेकिन शमी में कुछ अलग था जो उनके पिता को भी नजर आता था। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी के पिता को भी क्रिकेट का शौक था और यंग ऐज में तेज गेंदबाजी किया करते थे।

मोहम्मद शमी क्रिकेट करियर

मोहम्मद शमी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 49 टेस्ट और 77 वनडे मैच खेले हैं, इसमें उनके नाम क्रमश 180 और 144 विकेट है। इसके आलावा मोहम्मद शमी ने आईपीएल में 49 मैच खेले हैं, और इसमें उनके नाम 40 विकेट है।


Next Story