Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Teachers Day: टीचर्स डे भारतीय खेल जगत के लोगों ने यूं दी बधाई

Happy Teachers Day: आज भारत वर्ष में टीचर्स डे मनाया जा रहा है। खेल जगत के लोगों ने भी टीचर्स डे 2020 के मौके पर बधाई दी। विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग आदि खिलाड़ियों ने टीचर्स डे पर बधाई दी।

Happy Teachers Day: टीचर्स डे भारतीय खेल जगत के लोगों ने यूं दी बधाई
X
Virat Kohli

आज सम्पूर्ण देश में शिक्षक दिवस सेलिब्रेट किया जा रहा है, लेकिन इस बार हर पर्व और तिथि की तरह टीचर्स डे सेलिब्रेशन भी अलग है। आज शायद पहली बार ऐसी स्थिति आई है, जब किसी महामारी के आ जाने के कारण इतने समय से स्कूल कॉलेज बंद रहे हों।

स्कूल कॉलेज बंद रहने की स्थिति में टीचर्स सभी बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रहे हैं, ऐसे में टीचर्स डे 2020 भी ऑनलाइन ही सेलिब्रेट किया जा रहा है। ये खास मौका अपने गुरुओं को धन्यवाद देने के लिए मनाया जाता है, जिनके ज्ञान से आप अपनी जिंदगी में सफलताओं को पाते हो।

भारतीय खेल जगत के लोगों ने भी अपने गुरुओं, कोच आदि को इस टीचर्स डे की शुभकामनाएं दी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीचर्स डे पर शुभकामनाएं देते हुए कहा- उन सभी गुरुओं और कोच का शुर्किया जो हमेशा अपने ज्ञान के साथ हमारे साथ रहते हैं, हमे मोटीवेट करते हैं।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने टीचर्स डे 2020 की शुभकामनाएं अपने ही स्टाइल में दी, उन्होंने टीचर्स को समर्पित चार लाइन ट्विटर पर शेयर की। वहीं भारतीय महिला धावक दुती चंद ने वीडियो मैसेज के साथ अपने गुरु और कोच को धन्यवाद दिया और टीचर्स डे की शुभकामनाएं दी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी अपने गुरु और कोच रमाकांत आचरेकर और अपने भाई अजित और अपने पिता को अपनी जिंदगी का टीचर बताया और उन्हें टीचर्स डे के मौके पर बधाई दी।



Next Story