Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ड्रेसिंग रूम में किताब पढ़ ट्रोल हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली, जानें कौन सी किताब पढ़ रहे थे कप्तान कोहली

Ind vs Wi 1st Test: मैदान पर अपने प्रदर्शन और आक्रामक रवैये को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट (Ind vs Wi 1st Test) के दौरान कप्तान कोहली किताब पढ़ने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

ड्रेसिंग रूम में किताब पढ़ ट्रोल हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली, जानें कौन सी किताब पढ़ रहे थे कप्तान कोहली

Ind vs Wi 1st Test मैदान पर अपने प्रदर्शन और आक्रामक रवैये को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट (Ind vs Wi 1st Test) के दौरान कप्तान कोहली किताब पढ़ने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में Steven Sylvester की किताब Detox Your Ego किताब पढ़ते नजर आए, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। पहली पारी में जल्दी आउट होने के बाद विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में किताब पढ़ने का आनंद लिया।


बता दें कि इस किताब का पूरा नाम 'डेटॉक्स योर ईगो: सेवन इजी स्टेप्स टू एचिएविंग फ्रीडम फ्रीडम, हैप्पीनेस एंड सक्सेस योर लाइफ इन योर्स लाइफ' (Detox Your Ego: Seven Easy Steps to Achieving Freedom, Happiness and Success in Your Life) है।

विराट कोहली की किताब पढ़ते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वारयल होते ही फैंस ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ फैंस का मानना था कि एक बहुत जरुरी इंसान के लिए बहुत जरुरी किताब, वहीँ एक यूजर ने लिखा कि वह तो ये सोच रहे हैं कि विराट कोहली को इस किताब को पढ़ने की सलाह किसने दी होगी।


बता दें कि इससे पहले भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज को इंग्लैंड में महिला विश्व कप 2017 के दौरान एक पुस्तक पढ़ते हुए देखा गया था। बतातें चलें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में भारतीय टीम ने 297 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 189 रन बना लिए हैं।

विराट कोहली की किताब पढ़ते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वारयल होते ही फैंस ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है





Next Story
Share it
Top