Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली ने बताया इस तरह रखते हैं अपने बैट का ख्याल, हार्दिक पांड्या ने यूं किया ट्रोल

Virat Kohli : विराट कोहली ने लिखा - ये एक छोटी सी बात है जो बहुत महत्त्व रखती है। मेरे लिए बल्ले का का कुछ सेंटीमीटर का गड़बड़ होना भी बहुत मायने रखता है।

विराट कोहली ने बताया इस तरह रखते हैं अपने बैट का ख्याल, हार्दिक पांड्या ने यूं किया ट्रोल
X
Virat Kohli

क्रिकेट में एक बल्लेबाज का सबसे बड़ा हथियार होता है उसका बैट, जिससे वह अपनी प्रतिद्वंदी टीम के छक्के छुड़ाता है। इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली भी अपने इस हथियार को खूब संभाल कर रखते हैं। विराट कोहली अपने बैट को हमेशा अच्छी तरह केयर करते हैं। विराट कोहली ने इसी को लेकर एक वीडियो बनाया और अपने फैंस, खासकर उन लोगों को एक संदेश देने की कोशिश की जो क्रिकेट में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

विराट कोहली का इंस्टाग्राम वीडियो

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में विराट कोहली अपने बैट की हत्थी को आरी से काट रहे हैं। विराट कोहली मात्र कुछ सेंटीमीटर की हत्थी काट रहे हैं। इस वीडियो के साथ विराट कोहली ने लिखा - ये एक छोटी सी बात है जो बहुत महत्त्व रखती है। मेरे लिए बल्ले का का कुछ सेंटीमीटर का गड़बड़ होना भी बहुत मायने रखता है।

मुझे अपने बैट की केयर करना बहुत अच्छा लगता है। इस वीडियो पर साथी क्रिकेटर और इस समय मुंबई इंडियंस के प्लेयर हार्दिक पांड्या ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। हार्दिक पांड्या ने लिखा - मै भी अपने कुछ बैट तुम्हारे पास भेज रहा हूं।

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या दोनों इस समय यूएई में हैं, और अपनी टीमों के साथ आईपीएल 2020 के लिए तैयारियां कर रहे हैं। विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान है, तो हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

Also Read - शेन वॉटसन ने बताया कौन ले सकता है सीएसके टीम में सुरेश रैना की जगह


Next Story