Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

धोनी की जिस फोटो पर मचा था बवाल, विराट कोहली ने दिया ये जवाब

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में एमएस धोनी के साथ अपने ट्वीटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया था। जिसपर काफी बवाल मचा था। ऐसी अटकलें तेज हो गई थी कि धोनी संन्यास ले सकते हैं। इसी बीच विराट कोहली ने धोनी वाली फोटो पर सफाई दी है।

Virat kohli Statement Over Ms Dhoni Retirement Post On InstagramVirat kohli Statement Over Ms Dhoni Retirement Post On Instagram

हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा दिया था कि देखते ही देखते विराट का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऐसी अटकलें तेज हो गई कि महेंद्र सिंह धोनी संन्यास ले सकते हैं। हालांकि चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद और धोनी की वाइफ साक्षी ने धोनी के संन्यास की खबरों को गलत बताया था। इसी बीच विराट कोहली ने धोनी वाली फोटो को लेकर सफाई दी है।

विराट कोहली ने कहा कि मेरे जेहन में कुछ नहीं था। मैंने घर में बैठे एक तस्वीर डाली और फिर न्यूज बन गई। यह मेरे लिए एक सीख है कि मैं जो सोचता हूं, लोग उससे अलग सोचते हैं। लोगों ने उसे ऐसी जगह पहुंचा दिया, जो सच नहीं है। उस गेम के बारे में मैंने कभी कुछ नहीं कहा था, इसलिए कुछ कहा था।

बता दें कि विराट कोहली ने गुरुवार को अपने टि्वटर हैंडल पर धोनी के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि धोनी ने इस मैच में मुझे ऐसा दौड़ाया जैसे कि यह कोई फिटनेस टेस्ट हो। यह फोटो 2016 का है जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टी20 का मैच खेला गया था। इस मैच में धोनी ने 18 और विराट कोहली ने 82 रन बनाए थे।

बतातें चलें कि इस फोटो को लेकर धोनी के संन्यास की खबर इसलिए उड़ी थी कि जिस दिन फोटो शेयर किया गया था कि उस दिन ना धोनी ने कोई बड़ी पारी खेली थी और ना ही धोनी के लिए यह दिन कुछ खास था। इसलिए शायद लोगों को लगा कि धोनी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के बाद से धोनी ने भारत के लिए कोई मैच नहीं खेला है। हाल ही में खत्म हुए वेस्टइंडीज दौरे से भी धोनी ने अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने दो महीनें के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था और कहा था कि वह कुछ दिन आर्मी के साथ समय बिताना चाहते हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भी धोनी ने खुद को अनुपलब्ध बताया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी कभी भी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

Next Story
Share it
Top