Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन पर Kohli का बयान, कहा- मैं नहीं बता सकता, वो किस दौर से गुजर रहे

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल जब विराट कोहली से रहाणे की फॉर्म के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसके बारे में वो नहीं बता सकते बल्कि रहाणे खुद ही बता सकते हैं।

अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन पर Kohli का बयान, कहा- मैं नहीं बता सकता, वो किस दौर से गुजर रहे
X

खेल। भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) लंबे समय से फॉर्म से बाहर चल रहे हैं। इस साल की बात करें तो उनका टेस्ट में एवरेज 19.57 का रहा है। जिससे उनकी खराब फॉर्म का अंदाजा लगाया जा सकता है। कहीं ना कहीं अपने खराब प्रदर्शन के कारण मुंबई टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में वो अपनी जगह बनाने में फेल रहे। हालांकि, कहा गया कि उन्हें चोट के कारण बाहर बैठना पड़ा।

इन सब के बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल जब विराट कोहली से रहाणे की फॉर्म के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसके बारे में वो नहीं बता सकते बल्कि रहाणे खुद ही बता सकते हैं।

बता दें कि भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे और आखिरी टेस्ट में मात देते हुए 1-0 से सीरीज अपने नाम की। वहीं मुकाबले के बाद विराट कोहली को मीडिया के सवालों से जूझना पड़ा। हालांकि, इस लिस्ट में उनके प्रदर्शन को लेकर भी सवाल थे।

इस दौरान कोहली ने रहाणे की फॉर्म को लेकर कहा कि मैं उनकी फॉर्म का आंकलन नहीं कर सकता। कोई भी ऐसा नहीं कर सकता है, इस बारे में तो सिर्फ एक खिलाड़ी ही जानता है कि वह किस दौर से गुजर रहा है। साथ ही कोहली ने कहा कि ये रहाणे अपने पिछले अच्छे रिकॉर्ड्स को लेकर अच्छा महसूस करे। वहीं उन्होंने आगे कहा कि इस दौर में हमें उनका समर्थन करने की जरुरत है क्योंकि उन्होंने अतीत में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

कोहली यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे बात पूरी करते हुए कहा कि हम खिलाड़ी जानते हैं कि टीम में क्या हो रहा है। हमारे आस पास काफी कुछ होता है लेकिन हम खिलाड़ी नहीं चाहते कि उसका प्रभाव हमारे खेल पर पड़े। गौरतलब है कि कोहली ने अपना आखिरी शतक बांग्लादेश के खिलाफ 2019 में कोलकाता में लगाया था। लेकिन वह भी पिछले दो साल से अच्छे प्रदर्शन के लिए जूझ रहे हैं।

Next Story