Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए मैच को किया याद, कहा- मील का पत्थर साबित हुआ ये मैच

Virat Kohli : विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा - भारतीय टेस्ट टीम आज जिस स्थिति में हैं, उसमे इस यादगार मैच का भी महत्त्व है। 2014 एडिलेड में हुआ मैच दोनों देशों के दर्शकों के लिए भावनात्मक रूप से जुड़ा था।

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए मैच को किया याद, कहा - मील का पत्थर साबित हुआ ये मैचविराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए मैच को याद किया। विराट कोहली ने 2014 में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में हुए टेस्ट मैच को याद किया, और कहा कि ये मैच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मील का पत्थर साबित हुआ।

वैसे आपको बता दें कि उस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार मिली थी, लेकिन विराट कोहली ने उस मैच में यादगारी पारियां खेली थी। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध उस मैच में दोनों परियों में शतक जड़ा था।

विराट कोहली ने शेयर की फोटो

विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा - भारतीय टेस्ट टीम आज जिस स्थिति में हैं, उसमे इस यादगार मैच का भी महत्त्व है। 2014 एडिलेड में हुआ मैच दोनों देशों के दर्शकों के लिए भावनात्मक रूप से जुड़ा था।

हम जीत नहीं सके लेकिन जीत के बिलकुल नजदीक थे। अगर हम कुछ ठान लें और उसे पाने के लिए तत्पर रहें तो कुछ भी असंभव नहीं है, हम जीत के बिलकुल करीब थे। ये मैच हमारी टेस्ट टीम के लिए मील का पत्थर साबित हुआ।

विराट कोहली ने जड़े थे शतक थे

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी 517 रनों पर घोषित कर दी थी, वहीं भारत ने पहली पारी में 444 रन बनाए। इस पारी में कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 115 रन बनाए थे। इसके बाद दूसरी पारी 290 रनों पर घोषित कर दी थी।

364 रनों के लक्ष्य के जवाब में भारतीय क्रिकेट टीम 315 रनों पर आल आउट हो गए थी, और ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच 48 रनों से जीत लिया था। विराट कोहली ने दूसरी पारी में भी शानदार शतक जड़ा था, उन्होंने 141 रन बनाए थे।

Next Story
Top