Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Virat Kohli बोले कोरोना से भी खतरनाक है, ये Fake Message वायरस- देखें वीडियो

Virat Kohli: विराट कोहली ने कहा कि ये फेक न्यूज फैलाने का वायरस कोरोनावायरस से भी खतरनाक है, और बिना सोचे इसे फॉरवर्ड वगैरह मत करो। विराट कोहली के साथ सारा अली खान, आयुष्मान खुराना और कृति सेनन भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं

Virat Kohli बोले कोरोना से भी खतरनाक है, ये Fake Message वायरस- देखें वीडियो
X

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार फिर लोगों से अपील करने को लेकर एक वीडियो संदेश (Virat Kohli Video Message) दिया, लेकिन इस बार वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), सारा अली खान (Sara Ali Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नजर आए।

विराट कोहली और बॉलीवुड कलाकारों (Virat Kohli With Bollywood Stars) का ये वीडियो क्रोमा (Video Chroma Key) के साथ एडिट किया हुआ था, वैसे सभी लोगों ने अपने घरों में ये वीडियो शूट किया था। वीडियो में विराट कोहली और सभी कलाकार फेक न्यूज (Fake News Message) को लेकर चर्चा कर रहे हैं, कि कैसे लोग दकियानूसी बातों पर विश्वास कर लेते हैं। विराट कोहली ने कहा कि लोग विश्वास ही नहीं करते बल्कि इन फेक न्यूज मैसेज को फॉरवर्ड (Fake Message Forward) भी करते हैं।

विराट कोहली ने कहा कोरोनावायरस से खतरनाक है फेक न्यूज का वायरस

विराट कोहली ने कहा कि ये फेक न्यूज फैलाने का वायरस कोरोनावायरस से भी खतरनाक (Fake News More Dangerous) है, और बिना सोचे इसे फॉरवर्ड वगैरह मत करो। विराट कोहली के साथ सारा अली खान (Actress Sara Ali Khan), आयुष्मान खुराना और कृति सेनन भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं, और लोगों से अपील कर रहे हैं कि फेक न्यूज के अजेंडे (Fake News Agenda) को मत बढ़ाओ और इसे फॉरवर्ड वगैरह नहीं करो। विराट कोहली और बॉलीवुड सितारों ने लोगों से अपील की और कहा फेक न्यूज फैलाना देश के लिए हमारे लिए खतरनाक है।



Next Story