Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dean Jones की अचानक हुई मौत से क्रिकेट जगत में शोक की लहर, दिग्गज को दी श्रद्धांजलि

RIP Dean Jones : डीन जोंस की मृत्यु क्रिकेट जगत में बहुत बड़ी क्षति है। डीन जोंस की मौत की खबर के बाद क्रिकेट जगत ने शोक व्यक्त किया, और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा

Dean Jones की अचानक हुई मौत से क्रिकेट जगत में शोक की लहर, दिग्गज को दी श्रद्धांजलि
X

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस (dean jones cricketer) का गुरुवार को निधन हो गया। डीन जोंस की मौत हार्ट अटैक (heart attack) के कारण हुई है। 59 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस अब बतौर कमेंटेटर नजर आते थे। डीन जोंस वर्तमान में आईपीएल 2020 में इंग्लिश कमेंट्री कर रहे थे, और इसलिए वह मुंबई आए हुए थे। डीन जोंस के साथ ब्रेट ली आईपीएल 2020 के लिए मुंबई पहुंचे थे, जहां दोनों होटल में ठहरे हुए थे।

डीन जोंस की मृत्यु क्रिकेट जगत में बहुत बड़ी क्षति है। डीन जोंस की मौत की खबर के बाद क्रिकेट जगत ने शोक व्यक्त किया, और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा - डीन जोंस की अचानक हुई मौत से हैरान हूं! उनके परिवार और दोस्तों को इस दुख की घड़ी को सहने की ताकत मिले।

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, इरफान पठान आदि ने सोशल मीडिया के जरिए दिग्गज डीन जोंस को श्रद्धांजलि दी। डीन जोंस की अचानक हुई मृत्यु से क्रिकेट जगत में शोक की लहर है।




Next Story