Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020: विराट कोहली बोले बाकी तीनों को नहीं आता कुछ, एक ही होशियार है!

Virat Kohli : आज आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक मजाकिए अंदाज में पोस्ट शेयर किया, इस पोस्ट में विराट कोहली के साथ एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिकल और मोहम्मद सिराज खड़े हुए हैं।

IPL 2020: विराट कोहली बोले बाकी तीनों को नहीं आता कुछ, एक ही होशियार है!
X

आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का अभी तक का प्रदर्शन लाजवाब है, जहां डेब्यू सीजन खेल रहे देवदत्त पडिकल हर मैच में कमाल खेल रहे हैं वहीं टीम की गेंदबाजी में भी अब धार दिखने लगी है। क्रिस मोरिस के आने से टीम की गेंदबाजी अच्छी हुई थी, तो कल मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी ने सबका दिल जीत लिया।

कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने केकेआर के धुरंधरों को 100 के नीचे रोक दिया, जो आईपीएल 2020 का सबसे छोटा स्कोर भी बना। तो कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का बल्ला इस सीजन में खूब रन जुटा रहा है।

आज आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक मजाकिए अंदाज में पोस्ट शेयर किया, इस पोस्ट में विराट कोहली के साथ एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिकल और मोहम्मद सिराज खड़े हुए हैं।

आरसीबी के इन चार प्लेयर्स की फोटो देखकर विराट कोहली को स्कूली दिनों की याद आ गई। विराट कोहली ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा - फोटो में ऐसा लग रहा है जैसे एक ही क्लास के 4 बच्चे खड़े हों। एबी डिवीलयर्स इनमे वो अकेला बच्चा है, जिसमे पूरा होमवर्क किया है वहीं बाकी तीनों (विराट, पडिकल, सिराज) वो बच्चे जो अब मुश्किल में पड़ने वाले हैं। यानी जिनका स्कूली होमवर्क पूरा नहीं है।


Next Story