Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind Vs Aus : विराट कोहली को मिली मंजूरी, इशांत और रोहित शर्मा पर आया फैसला

India Vs Australia : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में एक नया मेहमान आने वाला है, जी हां कप्तान कोहली जल्द ही पिता बनने वाले हैं। के कप्तान विराट कोहली अंतिम 3 टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे और वह भारत लौट आएंगे। आपको बता दें कि विराट कोहली ने बीसीसीआई को लिखकर मांग की थी कि

Ind Vs Aus : विराट कोहली को मिली मंजूरी, इशांत और रोहित शर्मा पर आया फैसला
X

आईपीएल 2020 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 वनडे और टेस्ट मैच की सीरीज खेली जानी है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के साथ टेस्ट सीरीज पर सबसे बड़ा अपडेट आया है, टीम के कप्तान विराट कोहली अंतिम 3 टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे और वह भारत लौट आएंगे। आपको बता दें कि विराट कोहली ने बीसीसीआई को लिखकर मांग की थी कि उन्हें अंतिम 3 टेस्ट मैच से टीम से बाहर किया जाए, वहीं अब बीसीसीआई ने उनकी मांग को स्वीकार लिया है। आपको बता दें कि भारत वर्सेज ऑस्ट्रेलिया 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है, यानी टीम के कप्तान विराट कोहली सिर्फ 1 टेस्ट मैच में भी उपलब्ध रहेंगे।

विराट कोहली बनने वाले हैं पिता

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में एक नया मेहमान आने वाला है, जी हां कप्तान कोहली जल्द ही पिता बनने वाले हैं। विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर बताया था कि जनवरी में वह पिता बनने वाले हैं। इसी को लेकर कयास पहले से लगाए जा रहे थे कि विराट कोहली अंतिम टेस्ट मैचों से बाहर हो सकते हैं और भारत लौट सकते हैं।

रोहित शर्मा की हुई टेस्ट टीम में वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा की टेस्ट टीम में वापसी हुई है, वह ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट टीम का हिस्सा बन गए हैं। हालांकि रोहित शर्मा को टी 20 और वनडे टीम में अभी भी शामिल नहीं किया गया है, इससे पहले रोहित शर्मा को पूरे ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही बाहर रखा गया था। वहीं तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को लेकर बीसीसीआई ने कहा वह रिकवरी के बाद इशांत शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट टीम में जगह दी जाएगी।

Next Story