Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: विराट कोहली को कौन सा गाना है पसंद, शिखर धवन ने दिया मजेदार जवाब

Virat Kohli Favourite Songs गुरुवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हुए एक भव्य कार्यक्रम में प्रोग्राम की एंकरिंग कर रहे एंकर मनीष पॉल ने भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से कुछ मजेदार सवाल भी पूछे। एंकर द्वारा पूछे गए सवाल पर शिखर धवन ने विराट कोहली का फेवरेट सॉन्ग (Virat Kohli Favourite Songs) भी बताया।

VIDEO: विराट कोहली को कौन सा गाना है पसंद, शिखर धवन ने दिया जवाब
X
Virat Kohli favourite songs Shikhar Dhawan replied

गुरुवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हुए एक भव्य कार्यक्रम में दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम (Feroz Shah Kotla Stadium) का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) कर दिया गया। इस दौरान दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने स्टेडियम के एक स्टैंड का नाम विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम पर रखा। इस कार्यक्रम के दौरान प्रोग्राम की एंकरिंग कर रहे एंकर मनीष पॉल ने भारतीय कोच रवि शास्त्री और भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan)
से कुछ मजेदार सवाल भी पूछे।


इस दौरान एंकर मनीष पॉल ने कोच रवि शास्त्री से पूछा कि विराट कोहली बहुत फोकस खिलाड़ी हैं लेकिन जब वह कूल मूड में होते हैं तो किस तरह के गाने सुनने हैं। तो रवि शास्त्री ने इसका जवाब देते हुए कहा इसका उत्तर पीछे बैठे शिखर धवन से पूछो, और गाने ही गाने होंगे।



जब शिखर धवन से एंकर ने पूछा कि विराट किस तरह के गाने सुनते हैं, तो धवन ने पूछा कि शादी से पहले या शादी के बाद। फिर धवन ने जवाब देते हुए कहा कि विराट लव सॉन्ग और पुराने पंजाजी गाने सुनना पसंद करते हैं। इसके अलावे धवन धवन ने कहा कि जब हम साथ बैठे होते हैं तो ढेर सारे गाने सुनते हैं। बता दें कि कार्यक्रम में विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा भी उपस्थित थी। इसके अलावे टीम इंडिया के कई क्रिकेटर भी इस कार्यक्रम में में शरीक हुए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top